खबरJamshedpur sri rajsthan shiv mandir election : छीतरमल धूत श्री राजस्थान शिव...
spot_img

Jamshedpur sri rajsthan shiv mandir election : छीतरमल धूत श्री राजस्थान शिव मंदिर के अध्यक्ष, अरुण अग्रवाल महासचिव निर्वाचित, रविवार को मंदिर कमेटी के पुनर्गठन के लिए चुनाव हुआ आयोजित

राशिफल


जमशेदपुर : जुगसलाई स्थित श्री राजस्थान शिव मंदिर कमेटी का चुनाव रविवार को संपन्न हुआ. इसमें छीतरमल धूत कमेटी के अध्यक्ष, जबकि अरुण अग्रवाल महासचिव निर्वाचित घोषित हुए. इस प्रकार चुनाव में लगभग सौ वर्ष पूर्व 1926 में स्थापित श्री राजस्थान शिव मंदिर की प्रबंधकारिणी कमेटी का पुनर्गठन संपन्न हुआ. (नीचे भी पढ़ें)

बता दें कि श्री राजस्थान शिव मंदिर, जुगसलाई की कार्यकारिणी का चुनाव रविवार को संपन्न हुआ. इस चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी छीतरमल धूत विजेता घोषित हुए. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कैलाश चंद्र अग्रवाल को 66 के विरुद्ध 131 मतों से पराजित किया. इसी तरह उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए हुए चुनाव में कुल तीन प्रत्याशी थे. इनमें श्यामसुंदर चौधरी 127 एवं कमल किशोर अग्रवाल 124 मत लाकर विजेता बने, जबकि तीसरे प्रत्याशी रतन मंगोतिया को कुल 83 मत ही मिले. महासचिव पद के लिए दो प्रत्याशियों में हुए मुकाबले में अरुण अग्रवाल ने राजेश रिंगसिया को 79 मतों से पराजित किया. श्री अग्रवाल को कुल 139 मत मिले जबकि राजेश रिंगसिया कुल 60 मत ही प्राप्त कर सके. इसी तरह सह सचिव के दो पदों के लिए हुए चुनाव में प्रमोद सरायवाला (137 मत) एवं मंटू अग्रवाल (102 मत) विजेता घोषित हुए जबकि तीसरे प्रत्याशी सांवरमल शर्मा को मात्र 93 मत ही मिले. कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए हुए चुनाव में दीपक अग्रवाल रामुका ने अपने प्रतिद्वंद्वी विमल अग्रवाल को 50 मतों के अंतर से पराजित किया. श्री रामुका को 124 मत मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी विमल अग्रवाल को कुल 74 मत ही प्राप्त हो सके.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading