खबरJamshedpur visit of dhanbad congress candidate : जमशेदपुर पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा...
spot_img

Jamshedpur visit of dhanbad congress candidate : जमशेदपुर पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह, साथ रहे पति और कांग्रेस विधायक अनुप सिंह, विधायक सरयू राय से लिया आर्शीवाद, सरयू राय ने क्या दिया जवाब, जानें

राशिफल

जमशेदपुर : धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी अनुपमा सिंह और उनके पति बेरमो से विधायक अनुप सिंह महादशमी के दिन जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय से मिलने के लिए पहुंचे. इन लोगों ने यहां आने के बाद सरयू राय से उनके जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित आवास गये. इन लोगों ने श्री राय से समर्थन मांगा और आर्शीवाद लिया. करीब एक घंटे तक उनके घर पर दंपत्ति रहे. उनके साथ उनको जानने वाले लोग पहुंचे. बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए अनुपमा सिंह ने कहा कि धनबाद में चुनाव लड़ने के लिए मैदान में है. सरयू राय हमारे अभिभावक है, लिहाजा, उनका आर्शीवाद हमारे लिए जरूरी है. इस कारण उनका आर्शवाद लेने आये है. इन लोगों ने वहां विधायक सरयू राय को तोहफा भी दिया. बाद में विधायक जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने कहा कि सरयू राय उनके पिता राजेंद्र सिंह के साथ रहे है और हमेशा से उनका आर्शीवाद मिलता रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

आने वाले लोकसभा चुनाव में भी आर्शीवाद लेने के लिए हम लोग उनके पास आये थे. विधायक सरयू राय ने कहा कि हम धनबाद में चुनाव लड़ने के लिए आतुर नहीं थे. हम तो भाजपा के वैसे प्रत्याशी के विरोध में थे, जो अपराधी किस्म का है, उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है. उनका दहशत है. लोगों को डर और दहशत से निकालने के लिए गये है. हमने कांग्रेस, झामुमो, राजद सभी पार्टी से आग्रह किया है कि कम से कम वैसे उम्मीदवार दें, जो ऐसे प्रत्याशी का मुकाबला कर सके. अगर प्रत्याशी कोई नही है तो हम भी बिल्ली के गले में घंटी बांधने को तैयार है. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कहा कि बेटा और बहु घर पर आया है. आर्शीवाद लेने आये है, उनको पूरा प्यार और आर्शीवाद होगा. जहां तक चुनाव में समर्थन की बात है तो अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के बाद ही कोई फैसला लिया जायेगा क्योंकि यह कोई पार्टी की लड़ाई या पार्टी के खिलाफ लड़ाई नहीं थी, यह लड़ाई सबके साथ मिलकर आपराधिक प्रवृति के खिलाफ थी, जिसको लेकर फैसला सभी मिलकर लेंगे. इसके बाद वे अपनी जमशेदपुर के कदमा निवासी बहन टाटा स्टील की एचआर अधिकारी रुपा सिंह से भी जाकर आर्शीवाद लिया. इसके बाद वापस लौट गये. जमशेदपुर पहुंचने पर उनका स्वागत कांग्रेसी नेता और जिला परिषद सदस्य पारितोष सिंह, संजीव रंजन, सुरेश धारी, अम्बुज कुमार, टाटा वर्कर्स यूनियन के पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय समेत अन्य लोगों ने किया.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading