खबरjharkhand khunti loksabha seat bjp nomination : खूंटी से एनडीए प्रत्याशी अर्जुन...
spot_img

jharkhand khunti loksabha seat bjp nomination : खूंटी से एनडीए प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने दाखिल किया पर्चा, जमशेदपुर आकर मां से लिया आर्शीवाद, मंदिरों में की पूजा, साथ रहे कड़िया मुंडा, बाबूलाल मरांडी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की सभा

राशिफल


खूंटी: खूंटी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, आजसू प्रमुख सुदेश महतो और कड़िया मुंडा मौजूद थे.नामांकन दाखिल करने से पहले अर्जुन मुंडा ने मंदिरों में भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. नामांकन के बाद अर्जुन मुंडा कचहरी मैदान से पतरा मैदान तक रोड शो किया. वहीं पतरा मैदान में सभा का संबोधित भी किया. श्री मुंडा ने कहा कि देश पीएम मोदी के नेतृत्व मे आगे बढ़ रहा है. (नीचे भी पढ़े)

उनका एक ही नारा है सबका साथ सबका विश्वास उसी नारे के साथ देश को आगे बढ़ाना है. मोदी ने देश का चहूमुखी विकास किया है और आगे भी करेंगे. पहले की सरकार में योजनाओं को घरातल पर उतारने में वर्षो लग जाते थे लेकिन अब योजनाएं समय पर धरातल पर उतर रही है. विदेशों में भी भारत देश की साख बढ़ी है. देश में तीसरा बार मोदी सरकार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी के पक्ष मे मतदान कर मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि देश में विकास की गारंटी है तो सिर्फ मोदी की. (नीचे भी पढ़े)

मोदी मिशन के साथ देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी भ्रष्टाचारी एक मंच पर आकर इंडिया गठबंधन बनाया, सभी के विचार अलग अलग है लेकिन केंद्र में मोदी सरकार को रोकने केलिए एकजुट हुए है. उन्होंने कहा कि देश की जनता समझ चुकी है, वह अपना मत सोच समझ करेगी. आज देश में चौतरफा विकास दिख रहा है. कांग्रेस के शासनकाल में विकास किस चीज की नाम है, सिर्फ कागजों में ही सिमट कर रह जाता था.लेकिन मोदी के शासनकाल में विकास की योजनाएं धरातल पर दिख रही है. आम जनता विकास को लेकर एनडीए के पक्ष में मतदान करेगी. (नीचे भी पढ़े)


अर्जुन मुंडा ने नामांकन से पूर्व मां सायरा मुंडा से लिया आशीर्वाद


जमशेदपुर: मां प्रेरणा है, मेरी शक्ति है, मेरी ऊर्जा है, मेरी साहस है,हिम्मत व ताक़त है, जब भी उससे मिलता हूं,सारी थकान दूर हो जाती है. प्यार से पुचकार कर जब वो पूछती हैं दिनभर ज़्यादा काम था क्या? थक तो नहीं गया, कुछ खाया मेरा अर्जुन? चाहे, आप उम्र के किसी भी पड़ाव पर हों, अपनी संतान के लिए मां की ममता, उनका वात्सल्य, उनका नि:स्वार्थ प्रेम, उनके जज़्बात सदैव ममत्व से भरे होते हैं. पिछले कुछ समय से मां बीमार हैं, इसलिए इस बार वह रांची आवास नहीं आ पाईं. नामांकन की पूर्व संध्या पर जमशेदपुर स्थित घर में मां से मिलकर आशीर्वाद लिया.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading