खबरjharkhand ranchi bjm nomination : रांची में भाजमो के प्रत्याशी धर्मेंद्र तिवारी...
spot_img

jharkhand ranchi bjm nomination : रांची में भाजमो के प्रत्याशी धर्मेंद्र तिवारी ने किया नामांकन, विधायक सरयू राय समेत कई दिग्गज रहे शामिल

राशिफल

रांची : भारतीय जनतंत्र मोर्चा (भाजमो) के केंद्रीय अध्यक्ष सह रांची लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र तिवारी ने रांची के जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान विशेष रूप से जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय सहित सैकड़ों भारतीय जनतंत्र मोर्चा के कार्यकर्ता, स्थानीय बुद्धिजीवी नागरिकगण, विभिन्न धार्मिक संगठनों के वरीय पदाधिकारीगण भी उपस्थित थे. इससे पूर्व श्री तिवारी ने मेन रोड स्थित हनुमान मंदिर में पूजा की. इसके बाद फिरायालाल चौक पर अमर शहीद परमवीर अल्बर्ट एक्का को श्रद्धांजलि अर्पित की. तत्पश्चात तिवारी रांची विश्वविद्यालय के गेट के समीप जुलूस की शक्ल में पहले से मौजूद अपने समर्थकों के साथ रांची समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय गए और अपना पर्चा दाखिल किया. (नीचे भी पढ़े)

नामांकन दाखिल के बाद तिवारी ने बिरसा चौक जा कर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस अवसर पर श्री तिवारी ने बताया कि वो लोकसभा का चुनाव बढ़ती महंगाई एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर रांचीवासियों से वोट मांगेंगे. हमारा बूथ मैनेजमेंट जनता करेगी. पोलिंग एजेंट भी जनता ही होगी. श्री तिवारी ने कहा कि समाज के हर वर्ग से उन्हें समर्थन मिल रहा है. एनडीए और इंडिया दोनों के ही प्रत्याशी के पास रांची के विकास का कोई रोड मैप नहीं है. वे केवल अपने-अपने पार्टी के कठपुतली हैं. नामांकन के दौरान जमशेदपुर के भी काफी संख्या में भाजमो के नेताओं ने हिस्सा लिया.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading