spot_img

Saraikela-Dugni : सरायकेला के दुगनी पुलिस केंद्र में सेवानिवृत्त दो पुलिसकर्मियों को दी गयी विदाई, एसपी आनंद प्रकाश ने पंचायत चुनाव में प्रतिनियुक्त रहे अधीनस्थों को किया सम्मानित

राशिफल

सरायकेला : शनिवार को दुगनी स्थित पुलिस केंद्र में दो सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों को विदाई दी गई. मौके पर एसपी आनंद प्रकाश सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह चांडिल एसडीपीओ संजय कुमार सिंह जिला पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक रंजन चौधरी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे. सभी ने सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों को भावभीनी विदाई उज्जवल भविष्य एवं स्वस्थ जीवन की कामना की. लातेहार निवासी सेवानिवृत्त पुलिस अवर निरीक्षक पंकासियुस खाका 21 दिसंबर 1988 को विभाग में बहाल हुए थे. लागभग 33 साल विभाग में सेवा देने के बाद विगत 30 अप्रैल को सेवानिवृत्त हुए. वहीं धनबाद निवासी सहायक अवर निरीक्षक हेमेश्वर रजवार 11 अगस्त 1994 को विभाग में बहाल हुए थे. करीब 27 साल विभाग में सेवा देने के बाद बीते 31 मई को सेवानिवृत्त हुए हैं. (नीचे भी पढ़ें)

जिले के एसपी आनंद प्रकाश ने दोनों पदाधिकारियों के उज्जवल भविष्य एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा पुलिस की नौकरी थैंकलेस नौकरी है. यहां जान के साथ सम्मान खोने का भी खतरा बना रहता है. निर्विवाद रूप से सेवा देना एक बड़ी चुनौती है. दोनों पदाधिकारियों ने निर्विवाद रूप से विभाग को अपनी सेवा दी है, इसके लिए दोनों पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं. विभाग में बहुत कम ऐसे पदाधिकारी होते हैं जो निर्विवाद रूप से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर पाते हैं. वहीं एसपी आनंद प्रकाश ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में लगे पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया. मौके पर मौजूद एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक रंजन चौधरी ने दोनों सेवानिवृत्त पुलिस पदाधिकारियों के उज्जवल भविष्य एवं सेवानिवृत्ति के बाद परिवार के बीच बेहतर सामंजस्य बिठाते हुए उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. उन्होंने कहा सेवानिवृत्ति एक प्रक्रिया है. विभाग में लंबे समय तक सेवा देने के बाद परिवार को समय देने के लिए सेवानिवृत्ति के बाद ही समय मिल पाता है. मौके पर पुलिस एसोसिएशन के सचिव अनिल यादव, पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र खाखा, एवं अन्य पुलिसकर्मी व पुलिस पदाधिकारियों ने बारी-बारी से अपने उद्गार प्रकट किए.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!