भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, दूसरे दलों के नेताओं का पार्टी में स्वागत, लेकिन टिकट पक्का नहीं, अर्जुन मुंडा के साथ काली पूजा में की शिरकत

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा शनिवार को सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर पहुंचे. जहां उन्होंने एमआईजी कॉलोनी के सार्वजनिक काली पूजा पंडाल का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ल के साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी भी मौजूद रहे. वैसे वैसे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने अपने संबोधन में भक्ति रस का रस पान मौजूद लोगों को कराया, लेकिन किसी भी तरह के राजनीतिक बयान से खुद को अलग रखा.

Advertisement
Advertisement

वही मीडिया के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने हरियाणा चुनाव के नतीजों को आशा के अनुरूप नहीं बताया, लेकिन झारखंड में पार्टी को काफी मजबूत स्थिति में बताते हुए 65 प्लस के टारगेट को अचीव करने की बात कही. वही प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी से जुड़ने वाले दूसरे दलों के विधायकों और नेताओं को बगैर किसी शर्त के पार्टी में जुड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ने के पीछे कोई शर्त नहीं है. ना ही किसी का टिकट पक्का है. पार्टी पुराने कार्यकर्ताओं की भावनाओं का पूरा सम्मान करेगी. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों सिद्धांतों के साथ जुड़ने की इच्छा आज की तारीख में सभी रखते हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement