खेलJharkhand cricket big day : झारखंड क्रिकेट के लिए सबसे अहम दिन,...
spot_img

Jharkhand cricket big day : झारखंड क्रिकेट के लिए सबसे अहम दिन, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सौरभ तिवारी ने क्रिकेट के सारे फॉर्मेट से लिया संन्यास, अंतरराष्ट्रीय बॉलर वरुण एरॉन ने रेड बॉल क्रिकेट को कहा अलविदा, भावुक होकर दी गयी कीनन स्टेडियम में विदाई

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड क्रिकेट के लिए सोमवार का दिन काफी महत्वपूर्ण और मायूस करने वाला रहा. सोमवार को झारखंड क्रिकेट के लिए खेलने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सौरभ तिवारी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट के सारे फार्मेट से रिटायरमेंट ले लिया. वहीं, अंतरराष्ट्रीय बॉलर वरुण एरॉन ने रणजी के सारे फार्मेट से रिटायरमेंट ले ली. सोमवार को मैच के बाद इन दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट के मैदान से विदाई दी गयी. (नीचे भी पढ़ें)

इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने केक काटे और काफी भावुक दिखे. वाइट बॉल के सारे मैच वह खेलेगा यानी वनडे, टी 20 मैच में वह भाग लेंगे, रेड बॉल से सारे मैच वह नहीं खेलेंगे. उन्होंने इससे रिटायरमेंट ले लिया है. गौरतलब है कि सौरभ तिवारी जमशेदपुर में ही पले बढ़े है जबकि वरुण एरॉन का भी जमशेदपुर में ही जन्म हुआ है और वे यहां ही रहते है. (नीचे भी पढ़ें)

सौरभ तिवारी कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मैच के अलावा आइपीएल में खेल चुके है जबकि वरुण एरॉन ने भी कई अंतरराष्ट्रीय मैच और आइपीएल में खेल चुके है. वे काफी तेज गेंद फेंकने वाले बॉलर है. उनको यहां जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में विदाई दी गयी. (नीचे भी पढ़ें)

इस दौरान कोच और पूर्व रणजी खिलाड़ी काजल दाल ने उनको विदाई दी. वहीं, झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सहाय, पूर्व क्रिकेटर मनोज यादव, क्रिकेटर इशांक जग्गी, नदीम, अनुकूल राय, विनय कर्ण, गुरजीत सोनी के अलावा संजय पांडेय ने अपनी ओर से भावभिनी विदाई दी. सौरभ तिवारी को लेकर यह अटकले लगायी जा रही है कि वे राजनीति में अपना भाग्य आजमा सकते है. हालांकि, उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन फिलहार सौरभ तिवारी ने क्रिकेट को पूरे तौर पर अलविदा कह दिया है. वरुण एरॉन ने रेड बॉल से होने वाले मैच को नहीं खेलने का फैसला लिया है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading