स्टूडेंट जोनJamshedpur abvp - अभाविप जमशेदपुर के कार्यकर्ताओं ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान,...
spot_img

Jamshedpur abvp – अभाविप जमशेदपुर के कार्यकर्ताओं ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, विभिन्न संस्थानों में छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति किया जागरूक

राशिफल

जमशेदपुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमशेदपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा विगत कई दिनों से लगातार मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम के निमित्त शहरी व ग्रामीण मतदाताओं से संपर्क कर चुनाव में अधिक से अधिक अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने व मतदान करने का आग्रह किया जा रहा है. संकल्प मतदान का –भारत के उत्थान का, राष्ट्र के लिए योगदान करें – शत प्रतिशत मतदान करें जैसे स्लोगनों के साथ परिषद कार्यकर्ता युवा और विद्यार्थी मतदाताओं के बीच भी लगातार संपर्क अभियान चला रहे हैं. प्रभावी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विशाल वर्मा ने कहा कि अभाविप जमशेदपुर के कार्यकर्ताओं ने युवा और विद्यार्थी मतदाता अधिक से अधिक इस चुनाव में हिस्सा ले. इस हेतु भी कई प्रकार के रचनात्मक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. आने वाले दिनों में परिषद शोभायात्रा, मानव श्रृंखला, संगोष्ठी, रंगोली, पेंटिंग जैसे अन्य रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से भी युवा और विद्यार्थी मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य करेगी. (नीचे भी पढ़ें)

महानगर सह मंत्री अभिषेक कुमार ने कहा कि इस बार के चुनाव में युवा मतदाताओं की संख्या बहुत ही अधिक है. इसलिए विद्यार्थी परिषद ने या लक्ष्य तय किया है कि जितने भी युवा मतदाता है वह सभी शत प्रतिशत रूप से इस चुनाव में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें. इसके लिए परिषद कार्यकर्ता अभियान चलाएंगे. महानगर इंडीजीनस संयोजक नेहा झा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद की छात्रा कार्यकर्ताओं की टोली भी वूमंस यूनिवर्सिटी, ग्रैजुएट कॉलेज फॉर वूमंस जैसे संस्थानों में लगातार छात्राओं से संपर्क कर अधिक से अधिक मतदान करने का निवेदन कर रही है. ज्ञात हो कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से इस मतदाता जागरूकता अभियान में लगभग 100 से अधिक कार्यकर्ता लगे हुए हैं जो लगातार ग्रामीण, शहरी, युवा और विद्यार्थी मतदाताओं को जागरुक कर मत प्रतिशत में बढ़ोतरी हो इस हेतु प्रयास कर रहे हैं.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading