क्राइमjamshedpur-Crime-Diary : 1. गोविंदपुर में स्कूटी छोड़ भागे युवक, जांच में स्कूटी...
spot_img

jamshedpur-Crime-Diary : 1. गोविंदपुर में स्कूटी छोड़ भागे युवक, जांच में स्कूटी से मिला गांजा, 2. शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, न्यायलय परिवाद दर्ज, 3. कदमा में मोबाइल छिनतई करने का प्रयास करने वाले को पुलिस में भेजा जेल, 4. मानगो में मोबाइल चोरी के फरार आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, 5. सोनारी से अपहृत नाबालिग को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

राशिफल

जमशेदपुर : गोविंदपुर के जोजोबेड़ा ऑटो स्टैंड के पास एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान पुलिस को देख स्कूटी सवार दो युवक स्कूटी छोड़ मौके से फरार हो गए. इधर जब पुलिस ने स्कूटी की तलाशी ली तो स्कूटी को डिक्की से 216 ग्राम गांजा बरामद किया गया. इस मामले में थाना के एसआई पंकज कुमार तिवारी के बयान पर स्कूटी संख्या जेएच 05बीजे 0764 के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

बिरसानगर की युवती ने चाईबासा के युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर  दुष्कर्म का आरोप, न्यायलय परिवाद दर्ज
बिरसानगर की युवती ने चाईबासा बारकुंडा निवासी बीर सिंह बिरुली के पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए न्यायलय परिवाद दर्ज कराया है. शिकायत के अनुसार मार्च 2020 से लेकर जून 2021 तक बीर सिंह ने उसके शादी का झांसा देकर  उसके घर में आकर दुष्कर्म किया. अब वह शादी से इंकार कर रहा है. बिरसानगर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

कदमा में मोबाइल छिनतई करने का प्रयास करने वाले को पुलिस में भेजा जेल, सिदगोड़ा में भी मोबाइल छीनते पकड़ाया
कदमा पुलिस ने सीएच एरिया टीसी कॉलोनी में मोबाइल छीनने का प्रयास करने वाले संजय तांडी को मंगलवार को जेल भेज दिया. संजय को स्थानीय लोगों ने मंगलवार को मोबाइल छीनकर भागने के क्रम में दौड़ा कर पकड़ा था. इस मामले में मो हनीफ के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. इधर बारीडीह बाजार में भी संजीव कुमार मिश्रा का मोबाइल छीनकर भाग रहे अर्जुन नोनिया को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने अर्जुन को भी जेल भेज दिया है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

मानगो में मोबाइल चोरी के फरार आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल
मानगो पुलिस ने मोबाइल चोरी के पुराने आरोपी मो कमर आलम उर्फ कमर बच्चा को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने अन्य आरोपियों को पहले ही जेल भेज दिया है. मामला 25 जनवरी का है. बता दे कि जनवरी माह में कमर आलम अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

सोनारी से अपहृत नाबालिग को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार
सोनारी पुलिस ने थाना क्षेत्र से जून माह से अपहृत 15 वर्षीय नाबालिग को कदमा से बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी समीर गोप को गिरफ्तार किया है. बता दे कि जून माह में नाबालिग का अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. जांच में पुलिस को पता चला कि समीर द्वारा अपहरण की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर समीर को गिरफ्तार किया. नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading