spot_imgspot_img

Global Statistics

All countries
262,940,772
Confirmed
Updated on December 1, 2021 3:39 AM
All countries
235,620,166
Recovered
Updated on December 1, 2021 3:39 AM
All countries
5,231,613
Deaths
Updated on December 1, 2021 3:39 AM
spot_img

entertainment-गगन अरोड़ा को ‘तब्बार’ की शूटिंग से कुछ दिन पहले एड़ी में लगी थी चोट, प्रोजेक्ट के साथ अपने जुड़ाव को लेकर हो गए थे चिंतित

Advertisement

मुंबईः गगन अरोड़ा वेब शो ‘कॉलेज रोमांस’ में बग्गा के अपने दिल छू लेने वाले किरदार के साथ एक घरेलू नाम और एक युवा आइकन बन चुके हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग ने उनकी एक्टिंग और बेहतरीन लुक्स के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और वह एक इंटरनेट सेंसेशन बन गए। उन्होंने ‘गर्ल्स होस्टल’ जैसे अन्य सफल वेब शोज़ के माध्यम से भी खूब प्रशंसा प्राप्त की। अपने हास्य कौशल के लिए प्रमुख रूप से पहचाने जाने वाले, गगन सोनी लिव के फैमिली थ्रिलर ‘तब्बार’ में अपने चित्रण के साथ एक बार फिर सभी के दिलों में बसर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले एक्टर को एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें शो के साथ अपने जुड़ाव को लेकर चिंतित होना पड़ा। खैर, गगन ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताया। (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement
Advertisement

‘तब्बार’ की शूटिंग के लिए केवल छह दिन शेष थे, शूटिंग के दौरान गगन की एड़ी में एक लिगामेंट फट गया। लेकिन दर्द से परे, इस प्रोजेक्ट के साथ उनका भविष्य जुड़ा था, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा चिंतित किया, क्योंकि उन्हें लगा कि अब यह खतरे में है। वे कहते हैं, “मुझे पहले भी स्पोर्ट्स के दौरान चोटें आई हैं, लेकिन यह विशेष रूप से कष्टदायी था। लेकिन अंधाधुंध दर्द के बावजूद, मेरे दिमाग में सबसे पहले यही ख्याल आया कि मैंने यह प्रोजेक्ट खो दिया है, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि यह प्रोजेक्ट, जो मेरे भविष्य को बदलने में कारगर साबित होगा।” हालांकि, गगन ने सब कुछ मेकर्स पर छोड़ने का फैसला किया। वे कहते हैं, “मैंने कुछ हिम्मत जुटाई, फोन उठाया और निर्देशक को फोन किया। मैं चोट के बारे में उन्हें बताया और कहा कि यदि वे मुझे दोबारा कास्ट करने का फैसला करते हैं तो मैं पूरी तरह से समझूंगा और उन्होंने कुछ ही घंटों में मुझे वापस आने के लिए कहा।”(नीचे भी पढ़ें)

Advertisement

उन दो घंटों की प्रतीक्षा गगन के जीवन में सबसे लंबे समय में से एक साबित हुई। वे कहते हैं, “उन दो घंटों के लिए मैं अपने आप पर इतना तनावग्रस्त और गुस्से में था कि मैं कुछ भी नहीं सोच सका।” आखिरकार फोन आया और उनके निर्देशक ने उनकी सारी चिंता को शांत कर दिया। वे कहते हैं, “उन्होंने मुझसे कहा कि वे किरदार और पूरी स्क्रिप्ट में लंगड़ेपन को शामिल करेंगे। ‘कृतज्ञता’ और ‘खुशी’ शब्द वास्तव में उन भावनाओं को शामिल नहीं करते हैं, जो मैंने तब महसूस की थीं। मैं उस दिन सबसे ऊपर था, कि मेरे निर्देशक को मुझ पर इतना भरोसा था।” निर्देशक के इस प्रोत्साहन ने वास्तव में गगन के कौशल और आत्मविश्वास को बढ़ाया। वे अंत में कहते हैं, “हालांकि मैं बहुत दर्द में था, लेकिन मुझ पर उनके विश्वास ने वास्तव में मदद की और मुझे हर दिन शूट करने की ऊर्जा दी। मुझे लगता है कि किरदार में विकलांगता को जोड़ा जाना वास्तव में इसमें जान डालने के बराबर था।”

Advertisement
Advertisement
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM
IMG-20200108-WA0007-808x566
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM (1)
WhatsApp_Image_2020-03-18_at_12.03.14_PM_1024x512
previous arrow
next arrow

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!