खबरjamshedpur security demonstration- ग्रेच्युटी भुगतान की मांग लेकर एसआइएस सिक्योरिटी का डीएलसी...
spot_img

jamshedpur security demonstration- ग्रेच्युटी भुगतान की मांग लेकर एसआइएस सिक्योरिटी का डीएलसी ऑफिस पर प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सीतारामडेरा डीएलसी ऑफिस पर टाटा स्टील के अधीन काम करने वाली एसआइएस सिक्योरिटी के वर्करों ने ग्रेच्युटी भुगतान की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. एसआइएस सिक्योरिटी के सदस्यों ने बताया कि चार महीने से उन्हें ग्रेच्युटी के लिए दौड़ाया जा रहा है. अपनी मांगों को लेकर एसआइएस सिक्योरिटी के सदस्य डीएलसी से मिले, इस दौरान एसआइएस सिक्योरिटी ने अपनी समस्याएं अविनाश ठाकुर ने बतायी और एसआइएस के ब्रांच हेड को फोन से संपर्क कर मामले की विस्तृत जानकारी हासिल की और कहा कि जल्द से जल्द ग्रेच्युटी का भुगतान करें.(नीचे भी पढ़े)

अधिकारी ने हेड को तीन दिन का समय दिया है,अगर समय पर भुगतान नहीं किया जाता है तो फिर कार्रवाई की जाएगी. सभी लेबरों ने इस डीएलसी लेबर सेल द्वारा किये काम की तारीफ की और कहा कि अगर इसके बाद भी एसआइएस सर्विसेज के द्वारा अगर बकाया राशि वक़्त रहते नही दिया गया, तो वे मज़बूरन उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. गौरतलब है कि अब तक 77 लोगों को ग्रेच्युटी का पैसा भुगतान नहीं किया गया था. वहीं बार बार कंपनी का चक्कर लगाने के बाद 23 लोगों का बकाया दिया गया. शेष का बकाया राशि बाकी है, जिसके लिए शुक्रवार को प्रदर्शन किया गया.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading