jamshedpur-crime-detection-जमशेदपुर में सीबीआई या क्राइम ब्रांच ऑफिसर बनकर ठगने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार, ठगे गये गहने जब्त, सारे दूसरे प्रदेशों के, यहां के लोगों को ठगकर भाग जाते थे, देखिये-video, जमशेदपुर एसएसपी ने क्या कहा

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के आजादनगर पुलिस ने फर्जी सीबीआइ और क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने मध्यप्रदेश के होसंगाबाद निवासी 43 वर्षीय सादिक हुसैन, महाराष्ट्र के रहने वाले 32 वर्षीय कासिम बेग और मध्यप्रदेश के भोपाल के रहने वाले तकबीर खान को गिरफ्तार किया है. उनके पास से लूटे गये सोना का कांडा, सोना का ब्रेसलेट, सोने का चेन, 17 पीस सोने का अंगूठी, एक बैग, तीन मोबाइल, 5330 रुपये नगद, कागज में लपेटा हुआ पत्थर का टुकड़ा, पितल का कड़ा, वोटर कार्ड, आधार कार्ड और अन्य सामान जब्त किये गये है. पुलिस की ओर से आजादनगर में चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान ही उनको गिरफ्तार कर लिया गया. (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

गिरफ्तार अपराधियों ने अपने-अपने स्वीकारोक्ति बयान में क्राइम ब्रांच, सीबीआइ अझदिकारी बनकर आम बुजुर्ग नागरिक, महिलाओं से क्षेत्र में लूटते थे. उनको झांसा देकर ठगते थे. ये लोग दूसरे राज्यों से आकर इस कांड को यहां अंजाम देते थे और लूटने और झांसा देने के बाद वहां भाग जाते थे. हाल ही में मानगो थाना क्षेत्र में लगातार इस तरह की घटनाएं हुई है. वहीं, सोनारी, कदमा और साकची क्षेत्र में लगातार घटनाओं को अंजाम दिया गया था. इसके बाद से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. अंतत: पुलिस को सफलता मिली और इन सारे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Must Read

Related Articles