खबरjamshedpur-jugsalai-railway-over-bridge-जुगसलाई रेलवे ओवर ब्रिज का काम अंतिम चरण में, स्वास्थ्य मंत्री के...
spot_img

jamshedpur-jugsalai-railway-over-bridge-जुगसलाई रेलवे ओवर ब्रिज का काम अंतिम चरण में, स्वास्थ्य मंत्री के साथ जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने किया निरीक्षण, दोनों ने कहा-जल्दी मिलेगा लोगों को जाम से मुक्ति, जनता को मिलेगी राहत

राशिफल

जमशेदपुर : जुगसलाई के लोगों की वर्षों पुरानी मांग रेलवे ओवर ब्रिज अब अपने अंतिम पड़ाव में है. बहुत जल्दी यह आम लोगों के सुपुर्द कर दी जाएगी. इधर निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी शनिवार को पहुंचे है. जहां उन्होंने आम लोगों से संवाद कर समस्याओं को जाना और जल्द से जल्द उन समस्याओं को दूर करने का आश्वासन भी दिया. निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज की नीव पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यकाल में रखी गई थी. कुछ समय कार्य होने के बाद रेलवे ओवरब्रिज का कार्य अधर में लटक गया था, मामला संज्ञान में आते ही राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी ने इस कार्य में हस्तक्षेप कर रेलवे ओवरब्रिज के कार्य को बल दिया. परिणाम स्वरूप बहुत जल्द यह रेलवे ओवरब्रिज आम लोगों के सुपुर्द कर दी जाएगी. (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

आपको बता दें जुगसलाई बागबेड़ा ग्रामीण क्षेत्र की लाखों लाख आबादी जो जाम की समस्या झेल रही हैं उन्हें एक बड़ी समस्या से निजात मिलेगी. वही कार्य के अंतिम पड़ाव का निरीक्षण करने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और विधायक मंगल कालिंदी पहुंचे है. वहीं ब्रिज के कार्य में जो खामियां हैं उसे जल्द से जल्द दूर करने का निर्देश संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को दिया है. वही क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने संबंधित समस्याओं को मंत्री और विधायक के समक्ष रखा जहां मंत्री और विधायक ने संयुक्त रूप से जल्द से जल्द उनकी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया. पत्रकारों से मुखातिब होते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि 2009 में उन्होंने रेलवे ओवरब्रिज से संबंधित बातों को विधानसभा में उठाया था. आज स्थानीय लोगों का सपना पूरा होने वाला है. उन्होंने कहा कि इस कार्य में राज्य के मुख्यमंत्री और क्षेत्र के विधायक का भी बहुत बड़ा योगदान रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि लाइटिंग से संबंधित कुछ समस्याओं के साथ-साथ और भी समस्याएं उनके संज्ञान में आई है जिसे संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द पूरा करते हुए बहुत जल्द यह ओवर ब्रिज स्थानीय लोगों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading