Jamshedpur : विधायक मंगल कालिंदी ने रुगड़ीडीह में जल मीनार व पथ निर्माण कार्य का किया उद्घाटन, पेंशन स्वीकृति पत्र व व्हीलचेयर का वितरण भी किया

राशिफल

जमशेदपुर : जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने रविवार को अपने विधायक निधि से निर्मित जमशेदपुर प्रखंड की हितकू पंचायत के ग्राम रूगड़ीडीह शिव मंदिर के नजदीक उत्तम रजक के घर के सामने सोलर जल मीनार निर्माण का उद्घाटन और ग्राम रूगड़ीडीह में शिव मंदिर से रूगड़ीडीह सड़क तक पथ निर्माण कार्य का उद्घाटन किया. वहीं दूसरी ओर उन्होंने रूगड़ीडीह में विधवा पेंशन के 23 विकलांग पेंशन के 4 आवेदनकर्ताओं को पेंशन योजना की स्वीकृति पत्र का वितरण लाभुकों के बीच किया और दो जरूरतमंद को व्हीलचेयर वितरित किए. (नीचे भी पढ़ें)

विकास कार्यों के उद्घाटन के दौरान विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा व स्वास्थ्य की समस्या का हल करना हमारी प्राथमिकता है और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति का समुचित विकास कर उनके जीवन स्तर को बेहतर बनाना ही हेमंत सरकार का लक्ष्य है. विधायक ने कहा कि हर जरूरतमंद तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रखंड सचिव मिथुन चक्रवर्ती, पलटन मुर्मू, जगन दास, जितेंद्र सिंह, पूनू कर्माकर, नितिन समेत अनेक लोग उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles