jamshedpur-rural-गोपालपुर में बड़सोल के नये भाजपा मंडल अध्यक्ष का हुआ स्वागत,चाकुलिया में मानदेय को लेकर विधायक से मिले माता समिति के सदस्य

Advertisement
Advertisement

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा के पूर्वांचल अंतर्गत गोपालपुर के चंदनेश्वर क्लब धोबाचांदडा के सदस्यों ने भाजपा बड़सोल मंडल के नवनियुक्त अध्यक्ष आशीष महापात्र को अंगवस्त्र पहनाकर क्लब भवन में स्वागत किया. मौके पर श्री महापात्र ने कहा कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को मंडल अध्यक्ष बनाकर पार्टी ने यह साबित कर दिया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा और संगठन को मजबूती देना मेरी पहली प्राथमिकता होगी. भाजपा परिवारवाद की राजनीति नही करती संगठन में छोटे छोटे कार्यकर्ता को तरजीह दी जाती है. मंडल अध्यक्ष ने क्लब के सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया. मौके पर वनबिहारी दे, मोतीलाल प्रधान, पुरुषोत्तम गिरी, गणेश हांसदा, यादव पात्र, सूर्य मुर्मू, प्रदीप दोलाई, प्रस्नजित दे, बसुलाल दे, राबिन दत्ता,शंकर दत्ता,देबू गिरी, पुरुषोत्तम गिरी, मिलन गिरी, अन्नदा दत्ता,कान्हु दोलाई, साशांक सीट, अशोक शिट समेत अन्य उपस्थित थे.
मानदेय भुगतान को लेकर विधायक से मिले माता समिति के सदस्य

Advertisement
Advertisement


चाकुलिया : चाकुलिया के विधायक कार्यालय में चाकुलिया प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों मे सेवा दे रही माता समिति के सदस्यों ने विधायक समीर महंती को ज्ञापन सौंपा.सौंपे गये ज्ञापन में कहा है कि विगत कई माह से विद्यालय में मध्याह्न भोजन बना रही माता समिति के सदस्यों के मानदेय का भुगतान नही किया गया है, इससे उनके समक्ष आर्थिक समस्या उत्पन्न हो रही हैं. कहा कि कोरोना महामारी के समय उनके मानदेय नही मिलने से परिवार का भरन पोषण करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. माता समिति ने विधायक को ज्ञापन सौंप कर जल्द से जल्द मानदेय भुगतान कराने की मांग की है.मौके पर विधायक ने जिला शिक्षा अधीक्षक से दूरभाष पर बात कर माता समिति सदस्यों की बकाये मानदेय को भुगतान करने की बात कही है. उन्होंने माता समिति की सदस्यों को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द उनकी बकाया मानदेय भुगतान करने की दिशा में पहल करेंगे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement