झारखंड के मुख्यमंत्री और मंत्री सरयू रॉय ने जमशेदपुर में ऐसी मनाई दीवाली……

Advertisement
Advertisement
पत्नी, बेटा और बहू के साथ पटाखा फोड़ते मुख्यमंत्री रघुवर दास.

जमशेदपुर : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में परिवार के साथ दीपावली की खुशियां मनाई. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मां लक्ष्मी की आराधना की और देश समाज और राज्य की खुशहाली की कामना की.

Advertisement
Advertisement
बेटा और बहू के साथ पूजा करते मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री के पुत्र ललित दास और पुत्रवधू ने परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री का पूरा परिवार एक जगह मौजूद रहा. मुख्यमंत्री ने सभी को दीपावली और लक्ष्मी पूजा की शुभकामनाएं दी.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
मुख्यमंत्री रघुवर दास और उनकी बड़ी बहन से आशीर्वाद लेती बहु.

वहीं मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि, अपनी हरकतों से पाकिस्तान बाज आए. वहीं मुख्यमंत्री ने मां काली से विरोधियों से मुकाबला करने की शक्ति मांगी. साथ ही राज्य की खुशहाली की कामना भी की.

Advertisement
बच्चों के बीच मिठाई वितरित करते मंत्री सरयू रॉय

दीपों का पर्व दीपावली की खुशियां समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से राज्य के खाद आपूर्ति मंत्री सरयू राय द्वारा स्लम बस्तियों में जाकर अंधेरे घर में दीप जलाकर कुछ पल की खुशियां बांटने का प्रयास किया गया. राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय अपने विधानसभा क्षेत्र में गरीब की कुटिया में दीप जलाकर दीपावली की खुशियां मनाते नजर आए.

Advertisement

जहां मंत्री ने गरीब बच्चों के साथ आतिशबाजी का लुफ्त उठाया. वही मीडिया से बात करते हुए मंत्री सरयू राय ने कहा कि आज भी कई घर ऐसे हैं जहां लोग आस लगाए बैठे हैं कि कोई आकर मेरे घर में भी उम्मीद का एक दीया जला दे, उसी उम्मीद को साकार करने के लिए मेरे द्वारा यह एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है ताकि गरीब के घर में भी दीपावली की खुशियां मनाई जा सके. उन्होंने कहा अगर इस तरह का प्रयास समाज के सभी समृद्ध व्यक्ति करेंगे तो हर घर से अंधेरा दूर हो जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement