spot_imgspot_img
spot_img

Kharsanwa- खरसांवा मदरसा इस्लामिया परिसर में लगा विशेष वैक्सीनेशन शिविर, 45 प्लस के 60 लोगों को दिया गया कोविशिल्ड का पहला डोज, एसडीओ ने किया सम्मानित

सरायकेला: सरायकेला जिले के खरसावां कदमडीहा स्थित मदरसा इस्लामिया परिसर में शनिवार को विशेष वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 60 लोगों को कोविशिल्ड का पहला डोज दिया गया. इस शिविर में सरायकेला एसडीओ राम कृष्ण कुमार ने टीका लेने पहुंचे लोगों की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें सरायकेला- खरसावां जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से उपलब्ध कराए गए टीशर्ट से सम्मानित किया गया. यह सम्मान टीका लेने वाले सदस्यों के साथ मेडिकल टीम को भी दी गई. एसोसिएशन के सचिव मो0 दिलदार ने कहा, कि टीका लेने वालों को सम्मानित करने का उद्देश्य कोरोना से बचाव के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करना है. वहीं आयोजित विशेष वैक्सीनेशन शिविर को संबोधित करते हुए अनुमंडल पदाधिकारी राम कृष्ण कुमार ने कहा, कि ना केवल भारत बल्कि विश्व में कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण है.

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow

उन्होंने वैक्सीनेशन से संबंधित सभी भ्रम से दूर रहने की अपील करते हुए कहा बिना टीका के कोरोना से बचना मुश्किल है. श्री कुमार ने कहा, कि हम विश्व की सबसे बड़ी महामारी कोरोना से त्रस्त हैं. इस बीमारी ने लाखों लोगों की जान ली है. कई देशों ने टीकाकरण के मामले में शत प्रतिशत उपलब्धि हासिल कर खुद को मास्क लगाने की परेशानी से दूर कर लिया है. उन्होंने अंजुमन मुस्लिम कमेटी कदमडीहा के सदस्यों की प्रशंसा करते हुए कहा, कि आज मस्जिद परिसर में आयोजित इस शिविर की सफलता से संपूर्ण समाज को एक अच्छा संदेश जाएगा. प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश मछुवा ने स्थानीय मेडिकल टीम की प्रशंसा की. शनिवार को मदरसा में आयोजित विशेष शिविर को सफल बनाने में दौरान जामा मस्जिद के इमाम कारी मो. शाकीर, अंजुमन के सदर मोहम्मद नाजिम, पूर्व सदर मोहम्मद सगीर, हाजी अब्दुल गनी, मोहम्मद मुबारक, मौलाना मोहम्मद यूनुस सहित कई लोगों ने कोविड का टीका लिया. मौके पर खरसावां के उप प्रमुख अमित केसरी, प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर कुंदन लाल मार्डी, डीएसए सचिव मोहम्मद दिलदार, कोषाध्यक्ष पिनाकी रंजन, अकबर जिया, डॉक्टर नईम, मोहम्मद तारिक खान सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!