खबरwest singhbhum jmm- पहले ओबीसी फिर आदिवासियों का आरक्षण खत्म करेगी भाजपा...
spot_img

west singhbhum jmm- पहले ओबीसी फिर आदिवासियों का आरक्षण खत्म करेगी भाजपा : दीपक बिरुवा, तांतनगर, मंझारी, कुमारडुंगी और मझगांव में प्रत्याशी जोबा माझी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, भाजपा ने साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल भेजा :सुखराम उरांव

राशिफल

रामगोपाल जेना,कोल्हान /मझगांव : बुधवार को सिंहभूम के तांतनगर, मंझारी, कुमारडुंगी और मझगांव में इंडिया महागठबंधन का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन साझा प्रत्याशी जोबा माझी ने फीता काटकर किया. इस मौके पर मझगांव विधानसभा क्षेत्र के कुमारडुंगी में एक चुनावी सभा का आयोजन हुआ. सभा को संबोधित करते हुए आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री दीपक बिरुवा ने कहा भाजपा के राज में आदिवासियत खतरे में है.(नीचे भी पढ़े)

पहले ओबीसी का आरक्षण खत्म अब चार सौ पार का नारा दिया जा रहा है ताकि आदिवासियों के आरक्षण को खत्म किया जा सके. उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा 13 मई को महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में वोट करें ताकि हमारा आरक्षण, संविधान और संस्कृति की रक्षा हो सके. मंत्री ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को बहरूपिया बताया. सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी जोबा माझी ने कहा यह चुनाव आदिवासियों के अस्तित्व की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने हेमंत सोरेन को मजबूती प्रदान करने के लिए साथ देने की अपील की. विधायक निरल पूर्ति ने कहा 2019 के लोकसभा चुनाव में मझगांव विस ने सबसे अधिक वोट दिया था, इसबार फिर जोबा माझी के पक्ष में वोट देकर ऐतिहासिक जीत में भागीदार बनना है. (नीचे भी पढ़े)

झामुमो जिलाध्यक्ष सह चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव ने भाजपा ने साजिश रच हमारे नेता हेमंत सोरेन को जेल भेजा है. इस साजिश का जवाब हमें वोट से देना है. उन्होंने भीड़ से नारा लगवाया जेल का फाटक टूटेगा, हेमंत सोरेन छूटेगा. इस मौके पर झामुमो जिला सचिव सोनाराम देवगम, मोहम्मद बारीक, मोनिका बोयपाई, अकबर खान, हेमचंद महतो, सोमवारी बाहन्दा, मझगांव प्रखंड के जिप सदस्य पूनम जेराई, प्रखंड प्रमुख सरस्वती चातार, बीस सूत्री सदस्य गोकुल चंद्र पोलाई, अजिजूलल हक, तरतरिया पंचायत की मुखिया चांदनी जेराई, मझगांव मुखिया रिलन आभा, नयागांव पंचायत के मुखिया लक्ष्मी पिगुंवा, राहुल आदित्य, दीपक प्रधान, भूषण पाट पिंगुवा समेत काफी संख्या में झामुमो-कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading