Jamshedpur : जमशेदपुर में हुई कराटे डू एसोसिएशन ऑफ झारखंड के सीनियर कराटे प्रशिक्षकों की बैठक, प्रतिभा खोज के लिए विभिन्न जिलों में जिला स्तरीय चैंपियनशिप कराने का निर्णय, जानें चैंपियनशिप की तिथि

राशिफल

जमशेदपुर : कराटे डू एसोसिएशन ऑफ झारखंड के सीनियर कराटे प्रशिक्षकों की बैठक एवं सेमिनार जमशेदपुर में हुआ। सेमिनार में झारखंड के 18 जिले के सीनियर प्रशिक्षकों ने भाग लिया। प्रशिक्षकों को कराटे डू एसोसिएशन झारखंड के द्वारा वर्ष में होने वाले आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा के साथ ही प्रशिक्षण शिविर जिला कराटे चैंपियनशिप के आयोजन पर चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। साथ ही सभी कार्यक्रमों में राज्य सरकार के द्वारा निर्देशित कोविड-19 के नियमों का अक्षरश: पालन करने का आग्रह किया गया। (नीचे भी पढ़ें)

बैठक में जिला स्तर पर कराटे प्रतिभा खोज कार्यक्रम के तहत, जिला स्तरीय चैंपियनशिप कराने का निर्णय लिया गया। इसमें आगामी 25, 26 सितंबर को रांची जिला, 9,10 अक्टूबर को बोकारो जिला, 23-24 अक्टूबर को जमशेदपुर जिला, 30-31 अक्तूबर एवं 6-7 नवंबर को रामगढ़ जिला में कराटे प्रतिभा खोज कार्यक्रम के तहत जिला स्तरीय चैंपियनशिप कराने का निर्णय लिया गया। 30 दिसंबर तक झारखंड के सभी जिलों में यह कार्यक्रम संपन्न करने का निर्देश दिया गया। जिला स्तरीय चैंपियनशिप के लिए 3 सदस्यीय चयन समिति की घोषणा भी की गई, जिसमें सीनियर प्रशिक्षक विमल आनंद नाग, राहुल कुमार गोप व राजेश महंती की देखरेख में सभी कार्यक्रम संपन्न होंगे। बैठक में मुख्य रूप से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कराटे डू एसोसिएशन ऑफ झारखंड के अध्यक्ष नंदजी प्रसाद, उपाध्यक्ष जी श्रीनिवास, सीनियर प्रशिक्षक विमल आनंद नाग, राहुल कुमार गोप, राजेश महंती, महादेव गोप, विमल दीप लाल, शशि सुमन, राकेश कुमार इक्का, संदीप लाल, करण कुमार सिंह, मनोज कुमार, मनीष प्रिया, अमूल्य प्रमाणिक, सविता कुमारी व अन्य उपस्थित थे।

Must Read

Related Articles