स्टूडेंट जोनArka jain university : अर्का जैन यूनिवर्सिटी में क्रिकेट के महाकुंभ जैन...
spot_img

Arka jain university : अर्का जैन यूनिवर्सिटी में क्रिकेट के महाकुंभ जैन प्रीमियर लीग आरंभ, जमशेदपुर के 20 से अधिक स्कूल ले रहे हैं हिस्सा

राशिफल

जमशेदपुर : अर्का जैन यूनिवर्सिटी की ओर से आईपीएल की तर्ज पर सोमवार को जैन प्रीमियर लीग की शुरुआत की गई. यह लीग 25 अप्रैल तक चलेगी. इस महाकुंभ का आयोजन जमशेदपुर को-आपरेटिव कॉलेज में किया गया है. इसमें जमशेदपुर के 20 से भी अधिक स्कूलों की टीमें से हिस्सा ले रही हैं. गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए सुबह 6 से 11 बजे तक मैच खेले जायेंगे. इस लीग की शुरुआत ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुई. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व रणजी प्लेयर सतीश कुमार सिंह, मौजूदा कोच ईरानी उपस्थित थे. उन्होंने विभिन्न स्कूलों से आये छात्रों की हौसला आफजाई की. साथ ही भरोसा दिलाया की छात्रों को कभी भी ट्रेनिंग की आवश्यकता पड़ी तो उन्हें हरसंभव मदद करने को तैयार हैं. उन्होंने अर्का जैन यूनिवर्सिटी का शुक्रिया अदा किया. (नीचे भी पढ़ें)

छात्रों को इतना बड़ा मंच प्रदान करने के लिए गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में उपस्थित इंटरनेशनल हैंडबॉल कोच सह हैंडबॉल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के संयुक्त सचिव डॉ हसन इम्माम मल्लिक ने को-आपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ अमर सिंह को बधाई दी. उन्होंने कॉलेज ग्राउंड छात्रों के लिए त्वरित मुहैया कराई, इससे छात्रों को मोटिवेशन मिलता है. साथ ही उन्होंने बताया इसी को-ऑपरेटिव ग्राउंड से खेल कर खिलाडी देश-विदेश में नाम रौशन कर रहे हैं. उन्होंने भी छात्रों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. डॉ अमर सिंह भी गेस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में उपस्थित थे. उन्होंने छात्रों और अर्का जैन यूनिवर्सिटी को इस इनिशिएटिव के लिए बहुत बधाई दी. उन्होंने छात्रों को सलाह दी कि वे गर्मी का ख्याल रखते हुए गेम में बने रहेंगे. समय-समय पर पानी पीते व रेस्ट लेते रहें. कुलपति डॉ ईश्वरान अय्यर ने भी छात्रों को बधाई दी. इस स्पोर्ट्स लीग का संचालन यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स कौंसिल की ओर से किया गया. इसमें डॉ रूपा सरकार, विशाल, अमित की सराहनीय भूमिका रही.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading