spot_img

mnps-board-toppers-recognition-program-एमएनपीएस में आईएससी व आईसीएससी के टॉपर विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित, प्राचार्या ने की विद्यार्थियों की लगन व कड़ी मेहनत की सराहना

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के नॉर्दर्न टाउन स्थित मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल (एमएनपीएस) में शुक्रवार को स्कूल के टॉपर विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान आईसीएसी और आईएससी स्तर पर स्कूल के टॉप विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने स्कूल को गौरवान्वित किया है. समारोह में टॉपर्स के माता-पिता, छात्र, शिक्षक और कर्मचारी उपस्थित थे. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि टाटा स्टील के चीफ सुमितेश दास थे. उन्होंने टॉपर्स को आगे चलकर और ऊचाई को छूने के लिए प्रोत्साहित किया. वहीं 12वीं (आईएससी) टॉपर्स में 97.5 फीसदी अंक प्राप्त करने वाली शैली जैन (साइंस) व 91 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण प्रकृति कर्माकर (कॉमर्स) को 20 ग्राम सोने के सिक्के देकर सम्मानित किया गया. दूसरी ओर 10वीं (आईसीएसई) टॉपर 97.8 फीसदी अंक प्राप्त करने वाले छात्र को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट से सम्मानित किया. वहीं 95 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने वाले आईसीएसई के विद्यार्थियों को 30000 रुपये की छात्रवृत्ति दी गयी. छात्रवृत्ति पानेवालों में अक्षांश रंजन (96.4 फीसदी), एक्वरा समरीन (92.6 फीसदी) और रितु रमन (95.2 फीसदी) शामिल हैं. कार्यक्रम के दौरान जेईई एडवांस में सफल मो असद रेयाज़ी, शैली जैन, शिवम झा, सरबजोत सिंह और अनीशा को विशेष पुरस्कार प्रदान किया गया. (नीचे भी पढ़ें)

स्कूल प्रबंध समिति के अध्यक्ष वीएस राणा ने छात्रों को ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया. वहीं विद्यार्थियों को प्रेरित करने के लिए परिवारों और शिक्षकों द्वारा किए गए योगदान की सराहना की. वहीं स्कूल प्रबंधन के संयुक्त सचिव एसएस मिश्राएवं मानद सदस्यों ने विद्यार्थियों को सम्मानित किय. स्कूल की प्राचार्या आशु तिवारी ने भविष्य में सफलता प्राप्त करने के लिए छात्रों द्वारा की गई कड़ी मेहनत व लगन की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!