jamshedpur-new-corona-positive-जमशेदपुर में 2 और कोरोना पोजिटिव केस आया, 1 मानगो और 1 डुमरिया का मरीज, पोजिटिव मरीजों की संख्या 149 तक पहुंची, 5 और मरीज ठीक भी हुए

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर में 2 और कोरोना पोजिटिव केस सामने आया है. इसमें से एक मानगो का जबकि दूसरा मरीज डुमरिया का है. दोनों सिदगोड़ा स्थित प्रोफेशनल कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर में रखे गये थे, जहां पोजिटिव आने के बाद उनको टीएमएच में शिफ्ट कर दिया गया है. इसके तहत जमशेदपुर में कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या 147 से बढ़कर यह संख्या 149 हो गया है. अगर कोल्हान प्रमंडल की बात की जाये तो कोल्हान प्रमंडल में कुल पोजिटिव मरीजों की संख्या 182 से बढ़कर 184 हो जायेगा. इसके तहत पश्चिम सिंहभूम जिले में कुल 16 पोजिटिव मरीज सामने आये है जबकि सरायकेला-खरसावां जिले में कुल पोजिटिव मरीजों की संख्या 19 हो चुकी है. वैसे जमशेदपुर में एक साथ 29 मरीज ठीक होकर घर भी लौट गये है, जो सुखद खबर भी है. वैसे जमशेदपुर में टेस्ट का दायरा भी बढ़ा है. जमशेदपुर में अब तक 10921 रिपोर्ट आ चुकी है जबकि 11887 मरीजों का नमूना लिया गया है. इसी तरह सरायकेला-खरसावां जिले में जाँच किए गए सैम्पल की संख्या (सभी)- 2503 है, जिसमें से नेगेटिव पाए गए सैम्पल की संख्या 1969 है और पॉजिटिव पाए गए सैंपल की संख्या 19 है. अभी तक सैंपल की रिपोर्ट 515 की नहीं आयी है. सरायकेला-खरसावां जिले में प्रखंड स्तरीय क्वॉरेंटाइन सेंटर की संख्या 12 है जबकि पंचायत स्तरीय क्वॉरेंटाइन सेंटर की संख्या 82 है. क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए लोगो की संख्या (सभी) – 1484 है. दूसरी ओर, इसके अलावा कोविड-19 से संक्रमण मुक्त होने पर 5 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. अब तक कुल 34 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके है. टीएमएच के कोविड वार्ड में भर्ती 05 कोरोना संक्रमित लोगों के संक्रमण मुक्त होने पर टीएमएच से डिस्चार्ज कर दिया गया. संक्रमण मुक्त हुए लोगों में 1 मानगो, 3 मुसाबनी तथा 1 बारीडीह के व्यक्ति शामिल हैं.
कोल्हान में अब तक के कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या
पूर्वी सिंहभूम

Advertisement
Advertisement
  • 12 मई-जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) में एक साथ दो पोजिटिव केस सामने आये थे. चाकुलिया का एक छात्र और एक छात्रा पोजिटिव पाये गये थे. इसके बाद चाकुलिया के उस एरिया को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था. ये दोनों कोलकाता से चाकुलिया आये थे और घर पर ही होम क्वारंटाइन थे.
  • 14 मई-जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह का रहने वाला युवक को कोरोना पोजिटिव पाया गया. यह तीसरा केस था. वह युवक कोलकाता से जमशेदपुर आया था. बारीडीह में वह ससुराल जाने के पहले एमजीएम अस्पताल में चेक अप करा लिया था, जिसके बाद से वह अस्पताल में ही था, जहां उसको पोजिटिव पाया गया.
  • 15 मई-जमशेदपुर में चौथा पोजिटिव कोरोना का केस पटमदा के युवक का आया. वह युवक 13 मई को नयी दिल्ली से ट्रेन से रांची आया था, जहां से वह जमशेदपुर आया था, जिसको मुसाबनी के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. वहां से उसको टीएमएच तब लाया गया, जब वह पोजिटिव पाया गया. वह गांव भी नहीं गया था और सीधे क्वारंटाइन सेंटर चला गया था.
  • 18 मई-जमशेदपुर का पांचवां केस सिदगोड़ा के बागुनहातु का रहने वाले युवक का आया, जो पोजिटिव निकला. वह ट्रक से मुंबई आया था, जहां से वह रांची आया और फिर जमशेदपुर पहुंचा था. वह एमजीएम अस्पताल में अपना चेक अप कराया, जिसके बाद उसको आइसोलेशन वार्ड में रखा गया, जहां पोजिटिव रिपोर्ट आया, जिसके बाद उसको टीएमएच में शिफ्ट कर दिया गया.
  • 19 मई-जुगसलाई का युवक कोरोना पोजिटिव पाया गया था, जो दिल्ली से आया था और जुगसलाई के महेश्वरी मंडल में क्वारंटाइन था. यह छठा केस था. 15 मई को वह नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के लौटा था
  • 20 मई-जमशेदपुर में एक ही दिन में 9 कोरोना पोजिटिव केस पाये गये थे, जिसमें गोविंदपुर में एक ही परिवार के छह लोग कोरोना पोजिटिव पाये गये थे. इसके अलावा मानगो में 2, गोलमुरी में 1 केस पोजिटिव पाया गया था. गोलमुरी के टुइलाडुंगरी का युवक पोजिटिव पाया गया जबकि मानगो में एक युवक पोजिटिव पाया गया जबकि एक महिला को मानगो में पोजिटिव पाया गया. दोनों ही डिमना रोड के रहने वाले है. गोविंदपुर में जो छह लोग पोजिटिव पाये गये है, उनका इलाज चल रहा है.
  • 21 मई-जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम जिला) के डुमरिया का एक युवक पोजिटिव पाया गया. वह चेन्नई से आया था. जसीडीह स्टेशन पर वह उतरा था, जिसके बाद उसको कदमा के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था, जहां वह पोजिटिव पाया गया. इसके बाद से उसको टीएमएच ले जाया गया है.
  • 22 मई-जमशेदपुर में एक कोरोना पॉजिटिव जुगसलाई की महिला आयी थी. वह अपने पति और बच्चे के साथ आयी थी, जो कदमा क्वारंटाइन में थी. महिला पॉजिटिव पायी गयी थी, जबकि उसके पति और बच्चे की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी.
  • 24 मई-चार कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये, जिनमें तीन बारीडीह के रहनेवाले हैं, जबकि एक सिदगोड़ा थाना क्षेत्र का. बारीडीह निवासी तीन मरीजों में दो कोलकाता से आये थे, जबकि एक रांची से आया था. सिदगोड़ा निवासी मरीज बिहार से आया था.
  • 25 मई-चाकुलिया के बेंद में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा एक मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वह प्रवासी मजदूर है और महाराष्ट्र से आया था.
  • 26 मई-तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इनमें दो धाललभूमगढ़ और एक सीतारामडेरा निवासी है. तीनों पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिला से आये थे.
  • 27 मई-तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. तीनों सिदगोड़ा क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे. तीनों प्रवासी मजदूर व मुंबई से आये थे.
  • 28 मई-इस दिन कुल छह कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये. पहले 2 पॉजिटिव केस चाकुलिया क्षेत्र में आया था, जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री है. वे महाराष्ट्र से आये थे. इसके अलावा 4 अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये, जो जसीडीह स्टेशन पर महाराष्ट्र से आये थे. जसीडीह से वे बस से जमशेदपुर आये थे, उन्हें मानगो के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. इनमें 1 घाटशिला के गालूडीह इलाके का है जबकि 1 बागबेड़ा, 1 परसुडीह थाना क्षेत्र और 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज बोड़ाम का है.
  • 29 मई-पूर्वी सिंहभूम जिले में कुल 15 पाजिटिव मरीज मिले हैं और कुल मरीजों की संख्या 51 पहुंच गई है. जो 15 मरीज मिले हैं उसमें से चार एमजीएम के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट थे. एक मानगो आजादनगर का है जो 26 मई को मुंबई से आया था. दूसरा सीतारामडेरा का रहने वाला है जो 24 मई को दिल्ली से आया था. तीसरा मरीज टेल्को का है जो 25 मई को गुड़गांव से आया था. रिपोर्ट आने के साथ ही सभी मरीजों को टीएमएच कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं अन्य 11 मरीजों में 6 संस्थागत क्वेरेंटाइन में तथा पांच होम क्वेरेटाइन में थे. ये 11 मरीज जमशेदपुर के मानगो, बिरसानगर, बागबेड़ा, बारीगोड़ा, बोड़ाम व मुसाबनी के हैं. जो मरीज संस्थागत क्वारंटाइन में थे. उन्हें तत्काल टीएमएच शिफ्ट कर दिया गया है.
  • 30 मई-इस दिन सुबह सबसे पहले टीएमएच लैब से पहले एक मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव आया. इसके बाद शाम पांच बजे के करीब एमजीएम वायरोलाजी लैब से जिले के 26 संदिग्ध मरीजों का सैंपल रिपोर्ट पाजिटिव आयी. इन 26 में से 16 धालभूमगढ़, 2 मानगो, 1 जुगसलाई, 1 कदमा, 1 सोनारी व जिले के अन्य क्षेत्रों के पांच संदिग्ध मरीज जो ऑपरेटिव कालेज क्वेरेंटाइन सेंटर में रखे गए थे, शामिल थे. इसके बाद देर रात एमजीएम वायरोलाजी लैब में जिले के और 16 संदिग्ध मरीजों का सैंपल रिपोर्ट पाजिटिव आने से जिले में हड़कंप मच गया. इन 16 मरीजों में से 8 चकुलिया के हैं. इसमें से 04 धेगम, 03 तिलाबनी और 01 रघुनाथपुर का रहने वाले हैं और सभी थाणे में मजदूरी का काम करते थे. 9 वां मरीज मानगो का है जो चेन्नई से, 10 वां मरीज कदमा निवासी है और कोलकाता से शहर आया था. अन्य 06 मरीज बहरागोड़ा के हैं जिसमें से 05 मुंबई और और 01 तमिलनाडू से शहर वापस आया था. वहीं शनिवार को एमजीएम मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब में कुल 633 कोरोना संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच हुई. इसमें 42 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। यह सभी मरीज पूर्वी सिंहभूम जिले के रहने वाले है बाकि की रिपोर्ट निगेटिव आई. वहीं, एक पॉजिटिव मरीज का रिपोर्ट टीएमएच से आया है. इस तरह से शनिवार को जिले के 43 मरीजो में कोरोना की पुष्टि हुई है और संख्या 94 पहुंच गई.
  • 31 मई-इस दिन जमशेदपुर में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इसके साथ ही जिले में कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 104 हो गयी. जमशेदपुर में इस दिन जो 10 पॉजिटिव केस सामने आया है उसमे से 2 घाटशिला, 2 धालभूमगढ़, 5 मुसाबनी और छोटा गोविंदपुर में 1 केस पॉजिटिव पाया गया था. इनमें छोटा गोविंदपुर का एक पॉजिटिव व्यक्ति घर पर होम क्वारंटाइन में था जबकि और सभी लोग संस्थागत क्वारंटाइन में थे. सभी पॉजिटिव मरीज को टीएमएच ले जाकर एडमिट कराया गया.
  • 01 जून-इस दिन 09 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 114 हो गयी. सभी पॉजिटिव मरीज संस्थागत क्वारंटाइन थे. इन संक्रमितों में 1 बागबेड़ा, 1 मुसाबनी, 1 टेल्को, 1 सोनारी, 1 पोटका, 1 बागुननगर, 1बारीडीह, 1 गिरिडीह तथा एक बारीगोड़ा का मरीज शामिल है.
  • 02 जून-इस दिन 8 कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की पहचान हुई है. सभी संक्रमित का ट्रैवल हिस्ट्री है यानी सारे लोग बाहर से आये हुए है, जो यहां जांच कराने के बाद पोजिटिव पाये गये. सभी लोग संस्थागत क्वारन्टाइन में रह रहे थे. संक्रमितों में 2 बहरागोड़ा, 1 गुडाबांदा, 1 बिष्टुपुर तथा 1 सिवान (बिहार, यह व्यक्ति बाहर से आया था, जिसकी जांच की गयी), 1 मुसाबनी, 1 आजादनगर व 1 टेल्को के निकटस्थ बिरसानगर स्थित हुरलुंग के व्यक्ति शामिल हैं. इन आठों में बिष्टुपुर निवासी टाटा स्टील कर्मचारी का बच्चा है. कोरोना संक्रमण का पहचान होने पर सभी संक्रमितों को टीएमएच के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया. इस तरह जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 122 हो गयी है.
  • 03 जून-इस दिन जिले में कुल 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये. एमजीएम अस्पताल में 9 तथा टीएमएच में हुई जांच में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये. ये सभी संस्थागत क्वारंटाइन थे. इनकी ट्रेवल हिस्ट्री है. कोरोना पॉजिटिव पाये गये मरीजों में सीतारामडेरा, बर्मामाइंस, गोविंदपुर व बहरागोड़ा के 1-1, बारीडीह के 2 तथा गोविंदपुर का 1 मरीज शामिल है. इसके अलावा चाकुलिया के 5 मरीज भी शामिल हैं. इस तरह जिले में संक्रमितों की संख्या कुल 134 हो गयी.
  • 04 जून- जिले में 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री है. इनमें 11 सिदगोड़ा क्वारंटाइन सेंटर में थे, जो डुमरिया के रहनेवाले हैं, जबकि दो मुसाबनी क्वारंटाइन सेंटर में थे, जो मानगो हाईवे के पास के रहनेवाले हैं. इस तरह जिले में अब तक संक्रमितों की संख्या 147 हो गयी है.

सरायकेला-खरसावां

Advertisement
Advertisement
  • 19 मई-सरायकेला-खरसावां जिले के ईंचागढ़ प्रखंड का एक युवक पोजिटिव पाया गया था, जो महाराष्ट्र से आया था. 14 मई को वापस आने पर उसको ईंचागढ़ के पातकुम क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था, जिसको पोजिटिव पाया गया, जिसको टीएमएच में बाद में भरती करा दिया गया.
  • 20 मई-सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल पोलिटेक्निक कॉलेज में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया चांडिल का युवक पोजिटिव पाया गया. वह युवक पुणे से पैदल ही आ गया था, जिसको गांव में जाने नहीं दिया गया, जिसके बाद उसको पोजिटिव पाया गया.
  • 21 मई-सरायकेला-खरसावां जिले में दो पोजिटिव केस एक साथ सामने आया है. एक युवक पंजाब के कपूरथला से आया था, जिसको क्वारंटाइन किया गया था जबकि दूसरा बंगाल के संतरागाछी से आया था. उन दोनों का रिपोर्ट पोजिटिव आया, जिसके बाद उनको भी टीएमएच में भरती करा दिया गया है.
  • 26 मई-एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया. वह मानगो (जमशेदपुर) से सटे कपाली का रहनेवाला है.
  • 02 जून-इस दिन एक कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान हुई. संक्रमित व्यक्ति सरायकेला निवासी बताया जाता है.
  • 03 जून-इस दिन जिले में कुल 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री बतायी जाती है.
  • 04 जून-इस दिन जिले में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई.

पश्चिम सिंहभूम

Advertisement
Advertisement
  • 18 मई-पश्चिम सिंहभूम जिले के गुवा का रहने वाला युवक पोजिटिव पाया गया. वह युवक चेन्नई से आया था. गुवा में वह क्वारंटाइन सेंटर में ही था, जिसको बाद में चक्रधरपुर रेलवे कोविड अस्पताल में भरती करा दिया गया था.
  • 22 मई-जिले में तीन पॉजिटिव केस सामने आये थे. एक साथ तीन केस आनेवालों में एक चाईबासा सदर, दूसरा खूंटपानी और तीसरा टोंटो प्रखंड निवासी मरीज था.
  • 24 मई-चक्रधरपुर अनुमंडल क्षेत्र के तीन युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इन तीन युवकों को टोकलो मध्य विद्यालय, मधुसूदन स्कूल व कुईसुता मध्य विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था. तीनों युवक मुंबई से 15 मई को चाईबासा आईटीआई स्थित अस्थाई स्वास्थ्य जांच कैंप पहुंचे थे, जहां उनका स्वाब लेने के बाद चक्रधरपुर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.
  • 25 मई-पश्चिमी सिंहभूम में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले.
  • 26 मई-जिले में चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इनमें दो आनंदपुर तथा दो मनोहरपुर निवासी हैं. सभी प्रवासी मजदूर हैं.
  • 27 मई-जिले के चक्रधरपुर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला. प्रवासी मजदूर है, जो मुंबई से आया था.
  • 03 जून-इस दिन जिले में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, जिसे चक्रधरपुर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Must Read

Horoscope : आज का राशिफल, शुक्रवार, 26 फरवरी 2021 : जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन

मेष : ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें। सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें। तंग आर्थिक हालात के...

Adityapur-RIT : लगातार दूसरे दिन मार्ग संख्या सात में मारपीट, थाना में हंगामा

आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत मार्ग संख्या सात में लगातार दूसरे दिन दो गुटों में में हिंसक झड़प हुई है. बताया...

Related Articles

jamshedpur-corona-breaking-जमशेदपुर में कोरोना ब्लास्ट, साकची में एक व्यापारी परिवार के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

जमशेदपुर : कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है. जहां एक बार...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में कोरोना के मिले 17 नए मरीज, हजारों लोगों को लगा टीका

जमशेदपुर : जमशेदपुर में शुक्रवार को कोरोना टीकारण अभियान के तहत पहले डोज के 1025 तथा दूसरे डोज के 107 लोगों ने टीका लिया....

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, टीकाकरण अभियान तेज

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत गुरुवार को 1240 लोगों ने पहले डोज व 28 लोगों ने सेकेंड डोज का टीका...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में मिले 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस, पुलिस व आर्मी कैम्प के जवानों व अधिकारियों ने लिया टीका

जमशेदपुर : जमशेदपुर में रविवार को 748 लोगों की कोरोना जांच हुई. इसमें 7 लोग पॉजिटिव मिले. सभी शहरी क्षेत्र के रहने वाले हैं....

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले, एक्टिव केस की संख्या घटी, जेल में दिया गया कोरोना टीका

जमशेदपुर : जमशेदपुर मे मंगलवार को कुल 904 लोगों की कोरोना जांच हुई जिसमें सिर्फ 3 लोग संक्रमित मिले. वहीं, सात मरीज स्वस्थ होकर...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर के लिए खुशी की खबर, आठ प्रखंड कोरोना मुक्त, कोरोना जांच का चला अभियान, 16 कोरोना पॉजिटिव पाए गए, एक दिन में 1000...

जमशेदपुर : जमशेदपुर के लिए सुकून देने वाली खबर सामने आई है. नौ माह के बाद जमशेदपुर में पहली बार 8 प्रखंड कोरोना मुक्त...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में मिले 10 कोरोना पॉजिटिव, एक दिन में 500 से अधिक लोगो को लगा टीका, जाने क्या संडे कोरोना अपडेट

जमशेदपुर : जमशेदपुर में रविवार को 1423 लोगों की कोरोना जांच हुई जिसमें 10 नए लोग संक्रमित मिले. सभी शहरी क्षेत्र के रहने वाले...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव, 213 हेल्थ वर्कर्स को मिला टीका

जमशेदपुर : जमशेदपुर में शनिवार को कुल 789 लोगों ने कोरोना टीका लिया. इस तरह अब तक 6430 हेल्थ वर्कर्स व फ्रंट लाइन वर्कर्स...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में कोरोना के 3 नए केस सामने आए, एक्टिव केस ग्रामीण क्षेत्रों में सिर्फ 1, शहरी क्षेत्र में एक्टिव केस 58 तक पहुंचा,...

जमशेदपुर : जमशेदपुर में 16 केंद्रों पर कोरोना वैक्सीनेशन शुरू हो गया. टीका लेने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं, कोरोना संक्रमित...

jamshedpur-corona-update-जमशेदपुर में मिले 9 कोरोना पोजिटिव, अब तक 4631 लोगों को लगा कोरोना का टीका, महिलाओं को सबसे ज्यादा लगा टीका

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना पोजिटिव की संख्या में इजाफा में कमी आयी है. लेकिन कोरोना पोजिटिव की संख्या हर दिन आ ही र...

tata-workers-union-election-corona-blast-टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव में ”कोरोना ब्लास्ट”, चुनाव में तैनात टाटा स्टील का सुरक्षाकर्मी निकला कोरोना पोजिटिव, मचा हड़कंप, चुनाव में भाग लेने...

जमशेदपुर : टाटा स्टील की अधीकृत यूनियन टाटा वर्कर्स यूनियन का चुनाव रविवार 31 जनवरी को संपन्न हुआ है. 12 हजार से अधिक मजदूरों...

jamshedpur-corona-vaccination-जमशेदपुर के डीसी, एसडीओ समेत कई प्रशासनिक अधिकारियों ने लगाया टीका, कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण प्रारंभ, फ्रंटलाइन वर्कर का शुरू हुआ टीकाकरण

जमशेदपुर : द्वितीय चरण के कोविड-19 वैक्सीनेशन के क्रम में बुधवार से से फ्रंटलाइन वर्कर का टीका लगना प्रारंभ हुआ. साकची स्थित रेड क्रॉस...
Don`t copy text!