jamshedpur-accident-जमशेदपुर में घर के बाहर मां के सामने खेल रहा था 7 साल का बच्चा, बालू लेकर जा रही ट्रक के नीचे खेलते हुए ट्रक में घुस गया, चढ़ा दी गाड़ी, बच्चे की दर्दनाक मौत, चालक व ट्रक पकड़ाया

Advertisement
Advertisement
मृत बच्चे की तस्वीर.


जमशेदपुर : जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ. सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बाबूडीह बस्ती में 7 साल के बच्चे की बालू लदे ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गयी. बताया जाता है कि उसी बस्ती में रहने वाले टिमकेन के ठेका मजदूर सुभाष ठाकुर का 7 साल का इकलौता बेटा निखिल कुमार खेल रहा था. उसकी मां के सामने ही बच्चा खेल रहा था. वह खेलते हुए वहां से होकर गुजर रही एक 407 ट्रक की चपेट में बच्चा आ गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

Advertisement
Advertisement

इसके बाद ट्रक के नीचे से बच्चा को निकाला गया. उसको तत्काल टीएमएच ले जाया गया, लेकिन बच्चे की मौत हो गयी थी. इसकी जानकारी मिलते ही मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बच्चा की मौत के बाद हंगामा शुरू हो गया. लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया था और ट्रक चालक को भी पकड़कर जमकर पिटाई की और फिर उसको सिदगोड़ा पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया जबकि ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से पूरे बस्ती में गम का माहौल है और सारे लोग गमगीन है. मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. इसको लेकर सारे लोग गमगीन है. बच्चा इकलौता था और उसकी मां के सामने ही जान चली गयी, जिससे सभी लोग दुखी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply