Jamshedpur Crime Diary : उलीडीह में नाबालिक के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मानगो मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराया मामला, कदमा में मृतक महिला के परिजनों ने दर्ज कराया दहेज हत्या का मामला, एमजीएम थाना क्षेत्र में बंद घर से नकद एवं गहनों की चोरी

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur : जमशेदपुर के उलीडीह थाना अंतर्गत संकोसाई रोड नंबर 5 रहने वाली एक 11 वर्षीय नाबालिक के साथ साथ में रहने वाले किराएदार नहीं दुष्कर्म का प्रयास किया. इस मामले में नाबालिक के परिजनों ने उलीडीह थाना में किराएदार नंदन ठाकुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. नाबालिक के परिजनों के अनुसार वे लोग किराए के मकान में रहते हैं, नंदन भी वहीं पर किराए के मकान पर रहता है. शनिवार दोपहर बच्ची शौच के लिए गई थी. नंदन उसे शौचालय से उठाकर अपने कमरे में लेकर गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. इस बीच बच्ची चिल्लाने लगी तो सभी दौड़ कर उसे बचाने गए. तब तक नंदन वहां से फरार हो गया था. फिलहाल पुलिस नंदन की तलाश कर रही है.

मानगो मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराया मामला
जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत आजाद नगर रोड नंबर 10 में शनिवार की रात दो पक्षों में मारपीट के मामले में दोनों पक्ष ने मानगो थाना में एक दूसरे के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई. एक पक्ष की ओर से आशिक उल्ला खान ने प्राथमिकी में बताया है कि वाडी उर्फ फ़राज़, सनी, जमुना, नवाज़, वाजिद रागिन, जादू एवं अन्य ने मारपीट की और उनके घर की महिलाओं से छेड़छाड़ भी किया. दूसरे पक्ष की ओर से नवाज खान ने प्राथमिकी दर्ज कराई. नवाज ने बताया है कि वारिस, जमाल, अकरम, रोज अल्लाह, पप्पू खान, अस दुल्लह खान, शहंशाह उर्फ सुल्तान जुनेद एवं अन्य 25 लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की और उनसे सोने की चेन छीन ली फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कदमा में मृतक महिला के परिजनों ने दर्ज कराया दहेज हत्या का मामला
जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत अनिल सुर पथ में गुरुवार की शाम महिला द्वारा आत्महत्या करने के मामले में मृतक के परिजनों ने कदमा थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. परिजनों के अनुसार महिला को मारकर इस घटना को आत्महत्या करार दिया जा रहा है. इस मामले में मृतक महिला के परिजनों की ओर से छत्तीसगढ़ के भिलाई निवासी अनिल साहू के बयान पर महिला के पति सोनू सिंह उसके ससुर, सास एवं ननंद पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ज्ञात हो कि गुरुवार की शाम अनिल सुर पथ में महिला ने अपने कमरे में फंदे से लटकी पाई गई थी. महिला की शादी 2 साल पहले ही हुई थी उसने प्रेम विवाह किया था.

एमजीएम थाना क्षेत्र में बंद घर से नकद एवं गहनों की चोरी
जमशेदपुर : जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत तुरिया बेड़ा में एक बंद घर से नगद एवं गहनों की चोरी कर ली गई. घर के मालिक लालमोहन गोराई अपने परिजनों के साथ पिता के श्राद्ध कर्म में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया गए हुए थे. इसी दौरान उनके घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में लालमोहन गोराई ने एमजीएम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. लालमोहन के अनुसार 15 दिनों पहले वे अपने पिता के श्राद्ध में परिवार के साथ पुरुलिया गए हुए थे. शनिवार को वापस आने पर उन्होंने पाया कि घर का ताला टूटा हुआ है. अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा पाया. घर की जांच करने पर पता चला कि घर में रखे बीस हजार रुपए नगद, सोने की कान की बाली, नथिया, और चांदी का कमरबंद गायब है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply