spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर क्राइम डायरी-1. कदमा में कांग्रेस और भाजपा समर्थक भिड़े, हंगामा, 2. आजादनगर में चोरी करने वाला गिरफ्तार, 3. आजादनगर में गोली चलने का कोई सुराग नही

कदमा थाना का हंगामा

कदमा में कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़े, थाने में किया समझौता
कदमा थाना अंतर्गत ईसीसी फ्लैट परिसर में नशा करने के दौरान कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस बीच भाजपा के एक समर्थक को चोट भी आई. घटना के बाद दोनो पक्ष थाना पहुंचे जहां थाने के बाहर भी दोनो पक्षों ने जमकर हंगामा किया. हालांकि बाद में दोनो पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया.
आजादनगर में चोरी करने वाला गिरफ्तार
आजादनगर थाना अंतर्गत जाकिर नगर रोड नंबर 1 निवासी इरफान की दुकान और घर में चोरी कर ली गई. इरफान द्वारा शिकायत में बताया गया कि दुकान से पांच हजार नकद और घर से एक मोबाइल की चोरी की गई. इस मामले में पुलिस ने हसन नमक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हसन के पास से 2200 रुपए और चोरी का मोबाइल बरामद किया है. सोमवार को पुलिस उसे जेल भेजेगी.
आजादनगर फायरिंग मामले में गोली चलने के नही मिले सुराग, शिकायतकर्ता ने आरोपी को भी पहचानने से किया इंकार
आजादनगर थाना अंतर्गत रोड नंबर 18 में मो शहजादा पर फायरिंग मामले में अब पुलिस को संदेह होने लगा है. पुलिस ने मो शहजादा द्वारा बताया गया था कि अंडा राजू द्वारा उसपर फायरिंग की गई थी पर जब पुलिस ने मो शहजादा को पहचान करने के लिए बुलाया तो मो शहजादा ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया. इधर पुलिस को अब तक न तो खोखा मिला है और न ही गोली का अगला हिस्सा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!