jamshedpur-crime-मानगो में दो गुटों में हिंसक झड़प, कई घायल, घायलों में दो की स्थिति गंभीर-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत डिमना चौक पर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में दोनों ही पक्ष के दो सदस्य बुरी तरह से घायल हुए हुए हैं. जहां दोनों ही पक्षों के घायलों को एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वही दोनों ने एक दूसरे पर लाठी- डंडे और रॉड से वार करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Advertisement

एक पक्ष पुराने रंजिश के कारण दूसरे पक्ष पर आठ- दस लोगों के साथ हमला करने का आरोप लगा रहा है तो दूसरा पक्ष रंजिश से इंकार करते हुए पहले पक्ष पर ही गुंडों के साथ मिलकर लाठी- डंडे और रॉड से ऑफिस में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं पहले पक्ष से घायल मनोज सिंह ने बताया कि वे आज सुबह अपने बेटे की साइकल बनवाने डिमना चौक गए थे, इस दौरान दूसरे पक्ष के नवीन सिंह ने अपने समर्थकों के साथ उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

Advertisement

उन्होंने बताया कि मामला सोसाइटी के विवाद का है. जिसकी मध्यस्थता नवीन सिंह करना चाहते थे, जिसका विरोध करने पर पूर्व में भी उन्होंने सोसायटी में घुसकर धमकी दिया था. वही नवीन सिंह ने ऐसे किसी भी घटना से इनकार किया है. बताया जाता है कि मनोज सिंह एमजीएम थाना अंतर्गत मधुसूदन कंपलेक्स में रहते हैं.

Advertisement

जहां बबलू सिंह के साथ सोसाइटी का विवाद चल रहा है नवीन सिंह को बबलू सिंह का समर्थक बताया जा रहा है फिलहाल दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं थाना की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Advertisement

वैसे पुलिस की ओर से अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है. दो लोगों को गंभीर चोट लगी है. सूत्र बता रहे है कि एक पक्ष मंत्री के नजदीकी माने जाते है. इस कारण पुलिस की कार्रवाई का इंतजार हर कोई कर रहा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply