jamshedpur-mango-firing-मानगो फायरिंग का पुलिस ने किया खुलासा, सैंकी यादव हत्याकांड में भाजपा नेता राजेश सिंह ही था मास्टर माइंड, राजेश समेत 4 को भेजा जेल-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो स्थित खड़िया बस्ती में गुरुवार की शाम सैंकी यादव हत्या मामले में भाजपा नेता राजेश सिंह की संलिप्तता पाई गई. राजेश ही पूरे कांड का मास्टरमाइंड था. पुलिस ने शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी. इस मामले में पुलिस ने राजेश के साथी रोहन सिंह शुभम सिंह, नीरज सिंह, संतोष तिवारी उर्फ मिथिलेश तिवारी, आयुष सिंह, रोहित, मनीष सिंह, शेखर दीक्षित और उत्तम लोहार को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इनके पास से टाटा सफारी कार, दो पिस्टल एवं 4 जिंदा गोली भी बरामद की है. हत्या का मुख्य कारण पुरानी दुश्मनी बताया जा रहा है. सैंकी ने पूर्व में राजेश सिंह के ऊपर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था, दोनों के बीच में पूर्व से ही दुश्मनी थी. पुलिस ने उसे तड़ीपार किया था. वह 3 दिन पहले अपने गांव सिवान से शहर आया था. इसकी जानकारी राजेश सिंह को मिल गई थी. घटना के दिन राजेश सिंह खड़िया बस्ती से जा रहा था. इतने में उसने खड़िया बस्ती कें पास शैंकी को देखा.शैंकी को देखते ही राजेश ने फायरिंग कर दी, सैंकी जान बचा कर भागने लगा. राजेश ने अपनी कार से 300 मीटर तक उसका पीछा किया और अपनी कार से उसे धक्का मार दिया, राजेश व अन्य ने पहले गोली मार दी फिर अपनी कार को सैंकी पर चढ़ा दिया. खुद को बचाने के लिए उसने अपने कार में गोली चलाईं और एक कहानी गढ़ दी. हालांकि थाने में सैंकी के परिजन पहुंचे और उन्होंने सीधे तौर पर राजेश पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने पूछताछ में कबूल कर लिया है. पुलिस और उसके साथियों को जेल भेज दी है. बताया जाता है कि अपराधियों ने मिलकर उनको मारा है. उसके बाद अपने पर फायरिंग की कहानी बना दी. पुलिस को इस मामले में कई अन्य लोगो की तलाश है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles