क्राइमjamshedpur-police-success-जमशेदपुर में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को...
spot_img

jamshedpur-police-success-जमशेदपुर में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा, तीन को पहले ही भेज चुकी है जेल, दो पिस्तौल और जिंदा गोली बरामद

राशिफल

पकड़े गये अपराधी.

जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस ने शहर में लगातार हो रहे अपराध और फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में बिहार के वैशाली निवासी नंदन कुमार उर्फ पंडित और काशीडीह निवासी नेहाल सिंह शामिल है. पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्य शाहनवाज उर्फ शाहरुख, रवि कुमार शर्मा और रोहित लोहार को पूर्व में ही जेल भेज दिया है. पुलिस ने इनकी निशानदेही में एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल और 2 जिंदा गोली के अलावा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है. जानकारी देते हुए सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि शहर में दहशत फैलाने के उद्देश्य से शहर के अलग अलग इलाकों में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. (नीचे पूरी खबर पढ़े)

आजादनगर थाना क्षेत्र में बन रहे इनफिनिटी मॉल के मालिक निहाल नासिर से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. इसके लिए नेहाल सिंह और नंदन कुमार एक अन्य साथी के साथ मिलकर फायरिंग की घटना को अंजाम देता था. इसके अलावा बोड़ाम, सीतारामडेरा और गोलमुरी थाना क्षेत्र में भी इनके द्वारा ही हवाई फायरिंग की गई थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी जारी है. मिली जानकारी के अनुसार सारी घटना को छोटू पंडित हत्याकांड मामले में सजा काट रहे विकास तिवारी द्वारा अंजाम दिया जा रहा है. इसके पूर्व भी एमजीएम थाना क्षेत्र के हिल व्यू कॉलोनी में भी रंगदारी के लिए हवाई फायरिंग की गई थी जिसमे विकास तिवारी का नाम आया था. फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading