क्राइमjamshedpur-two-case-केस-1-जुगसलाई रेलवे फाटक के पास जले युवक की एमजीएम अस्पताल में 14...
spot_img

jamshedpur-two-case-केस-1-जुगसलाई रेलवे फाटक के पास जले युवक की एमजीएम अस्पताल में 14 दिन बाद मौत, केस-2-डुमरिया में बाइक के धक्के से घायल सबर युवक की एमजीएम में मौत, एनएच-33 में वाहन की चपेट में आए युवक की पहचान

राशिफल

डुमरिया में बाइक के धक्के से घायल सबर युवक की एमजीएम में मौत, एनएच-33 में वाहन की चपेट में आए युवक की पहचान
डुमरिया थाना अंतर्गत बोंगरो गांव में बाइक के धक्के से घायल सबर युवक की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान एमजीएम अस्पताल में हो गई. 21 वर्षीय शुकरा सबर 19 जून को दुर्घटना में घायल हुआ था. दूसरी ओर एनएच-33 के पिपला में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मृत हुए युवक की पहचान भागाबांध निवासी कांग्रेस महतो (25) के रूप में की गई है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

जुगसलाई रेलवे फाटक के पास जले युवक की एमजीएम अस्पताल में 14 दिन बाद मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
जुगसलाई थाना अंतर्गत रेलवे फाटक के पास चांडिल निवासी शेख सुफियान (24) को गत 8 जून को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला सामने आया था. मंगलवार को घटना के 14 दिनों बाद एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. इधर, मृतक के फर्द बयान के आधार पर पिता इमरान अली के बयान पर जुगसलाई थाना में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पिता इमरान ने महिला सेवा समिति की सीमा और 20 अज्ञात महिलाओं पर बेटे की हत्या का शक जताते हुए मामला दर्ज किया गया है. उक्त महिला गोलमुरी नीलडीह की रहने वाली है. पिता द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक ने उन्हें अपनी बेटी का तलाक करवाना था. इसी बीच सीमा से उनका संपर्क हुआ. सीमा ने तलाक करवाने के लिए 3.5 लाख रुपए भी लिए थे. जब काम नहीं हुआ तो बेटे ने सीमा से रुपए वापस मांगे पर सीमा रुपए देने में टालमटोल करती रही. इसी बीच 8 जून को सीमा ने सुफियान को जुगसलाई बुलाया था. सीमा ने ही उन्हें फोन कर घटना की जानकारी दी थी और बताया था कि इमरान जल गया है और उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया है. सीमा ही उसका खर्च उठा रही थी. टीएमएच में इलाज के लिए पैसे नहीं होने के कारण इमरान को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया. जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार के अनुसार इतनी आसानी से कोई किसी को सरेआम कैसे जला सकता है. जिस महिला पर आरोप लगा है उसी ने मृतक को इलाज के लिए भर्ती कराया था. इन सब बातों को देखें तो मामला जांच के दायरे में है. जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading