क्राइमsaraikela-big-news-राजनगर में पति-पत्नी ने एक साथ लगा ली फांसी, 22 दिनों पहले...
spot_img

saraikela-big-news-राजनगर में पति-पत्नी ने एक साथ लगा ली फांसी, 22 दिनों पहले ही हुई थी शादी, पुलिस अब आत्महत्या का खोज रही कारण-video

राशिफल

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिला में दिल दहला देने वाली घटना घटी है. जहां राजनगर थाना अंतर्गत रिचीतुका गांव में मंगलवार को एक नवविवाहित दंपत्ति ने अपने घर में एक साथ अलग-अलग फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. उधर घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतकों में 21 वर्षीय रमेश मुर्मू और उनकी 18 वर्षीय पत्नी रेनुका मुर्मू शामिल हैं. दोनो का शव उनके घर में ही फंदे से झूलता पाया गया. घटना मंगलवार की सुबह लगभग दस बजे की बताई जा रही है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वैसे आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिचीतुका गांव के सिंगराय मुर्मू के पुत्र रमेश मुर्मू ने उसी गांव के पंकज हांसदा की पुत्री रेनुका हांसदा से बीते 5 जुलाई को प्रेम विवाह किया था. दोनों इंटरमीडिएट के छात्र थे. परिजनों के अनुसार शादी के बाद पति-पत्नी ठीक से रह रहे थे. दोनों पति-पत्नी खेत में काम करने के लिए जाते थे. मंगलवार को दोनों खेत में काम करने नहीं गए और घर पर ही रह गए, जबकि घर के अन्य सदस्य काम पर चले गए थे. घर में दोनों अकेले थे. इसी अकेलेपन में नव विवाहित जोड़े ने घर भीतर घर के छत पर रस्सी के सहारे फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर को जब परिवार वाले घर आये तो दरवाजा अंदर से बंद था. परिजनों द्वार आवाज लगाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो छप्पर से अंदर देखा तो दोनों फांसी के फंदे से झूल रहे थे, जिसके बाद गांव वालों को बुलाया गया और पुलिस को सूचना दी गई. वहीं घटना के बाद दोनों परिवार में मातम छाया हुआ है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading