मनोरंजनjamshedpur-web-series-बंटी और बबली नामक यूट्यूब कॉमेडी वेब सीरीज के एक भाग की...
spot_img

jamshedpur-web-series-बंटी और बबली नामक यूट्यूब कॉमेडी वेब सीरीज के एक भाग की शूटिंग जमशेदपुर के आजादनगर की गलियों में हुई, नये वेब सीरीज का बढ़ता क्रेज से लौहनगरी में अछूता नहीं

राशिफल

जमशेदपुर : यूट्यूब में पूरी दुनिया को एक नया मनोरंजन का दिशा प्रदान किया है जिसके सहायता से कलाकारों द्वारा कला क्षेत्र में भी नए-नए परियोग लगातार किए जा रहे हैं. इसी प्रयोग में मनोरंजन का एक नया नाम है वेब सीरीज. आजकल वेब सीरीज का पूरे दुनिया में जबरदस्त क्रेज है. बड़े-बड़े निदेशक एवं अभिनेता वेब सीरीज में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, जिस कारण प्रतिदिन हमें नए-नए वेब सीरीज यूट्यूब पर अन्य प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहे हैं. आज युवा दो-तीन घंटे के फिल्म से ज्यादा 15 से 30 मिनट की वेब सीरीज को पसंद कर रहे हैं. मायानगरी मुंबई में ही सिर्फ नहीं लौहनगरी जमशेदपुर जैसे शहर में भी यह अपने पैर धीरे-धीरे पसार रहा है. कई वेब सीरीज का निर्माण जमशेदपुर शहर में हो रहा है तथा बीते समय में हुआ है. इसी क्रम में इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रही बंटी बबली नामक एक कॉमेडी वेब सीरीज की शूटिंग. जमशेदपुर के मानगो आजादबस्ती की गलियों में हो रही है. अब तक यह कॉमेडी वेब सीरीज कि 5 एपिसोड यूट्यूब के मनोरंजन टॉकीज नामक चैनल पर आ चुकी है एवं आगामी एपिसोड की शूटिंग की जा रही है जिसमें के एक एपिसोड में जमशेदपुर के युवा रंगकर्मी प्रेम दीक्षित की धर्मपत्नी गीता दीक्षित ने भी हिस्सा लेकर अपने कॉमेडी अंदाज में पति-पत्नी की भूमिका निभाते हुए अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

इसमें प्रेम दीक्षित एक शराबी की भूमिका निभाते हुए घर खर्च के लिए पैसा ना देते हुए सारा पैसा शराब में उड़ा देते हैं, जिसके कारण पत्नी से उनका झगड़ा होता है. झगड़े को पूरी तरह से कॉमेडी के रूप में गढ़ा गया है. मौके पर उपस्थित बंटी बबलू वेब सीरीज के निदेशक मोहम्मद हबीब, जो मुंबई फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं, उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज की खास बात यह है कि यह जमशेदपुर की की कहानी है, जिसे जमशेदपुर के बोले जाने वाली भाषा में निर्मित किया जा रहा है तथा यह वेब सीरीज पूरी शूटिंग जमशेदपुर में ही की जानी है, जिससे शहर के कई कलाकारों को वेब सीरीज में हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. बंटी और बबलू दो चोरों की कहानी है जो अपने नए-नए कारनामों से लोगों का दिल जीत कॉमेडी करते हैं. बंटी बबलू वेब सीरीज का निर्माण मनोरंजन टॉकीज नामक प्रोडक्शन रही है, जिसमें बेसिक के निर्देशक मोहम्मद हबीब शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं तथा इसमें उनका साथ शहर की रंगकर्मी मसरूर सिद्दकी दे रहे है. इस वेब सीरीज में अब तक जमशेदपुर शहर के अनुभवी कलाकार अनूज प्रसाद, मोहम्मद शमीम, अमित दास, हेमा साहू, विक्रम झा के साथ-साथ नई पीढ़ी के कलाकार बबलू राज, सुरू सरदार, मयंक, कृष्णा रजक, अकाश, अमन, आयशा, हसीब, कुसुम, प्रीति कौर आदि ने अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है तथा बतौर कैमरामैन के रूप मे कृष्णा कर्मकार वं अमल गुप्ता है.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading