खबरजमशेदपुर लव जेहाद : जुगसलाई से नाबालिग का अपहरण के बाद हमले...
spot_img

जमशेदपुर लव जेहाद : जुगसलाई से नाबालिग का अपहरण के बाद हमले में दो मामला दर्ज, पुलिस तैनात, घटना के 4 दिनों बाद भी नाबालिग की बरामदगी नहीं, अब बिगड़ गया है मामला

राशिफल

जुगसलाई में तैनात पुलिस बल.

जमशेदपुर : जुगसलाई कैलाश टावर के पास की रहने वाली नाबालिग लड़की का अपहरण के मामले में लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी के घर पर कल हमला कर दिया था. इस हमले के बाद विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले में सरकारी कार्य में बाधा डालने का एक मामला दर्ज कराया है, जबकि आरोपी पक्ष के लोगों ने भी छह नामजद व अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने, छेड़खानी करने, रुपए छीन लेने और गले से सोने का चेन छीन लेने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
चार दिनों से नाबालिग को लेकर फरार है आरोपी
जुगसलाई कैलाश टावर की रहने वाली नाबालिक लड़की को पड़ोस का रहने वाला मो. शादाब पिछले 4 दिनों से लेकर फरार है. पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोगों ने लड़का पक्ष पर दबाव बनाया लेकिन उसका प्रभाव उन पर नहीं पड़ने पड़ा. इसके बाद वहां के लोग गोलबंद हो गए और आरोपी मो. शादाब के घर पर हमला कर दिया. घर पर हमला करने के मामले में आरोपी पक्ष की और से मुमताज बानो ने जुगसलाई थाने में जनार्दन पांडे, दशरथ पांडे, सुमित पांडे, राहुल पांडे, रोहित पांडे, सनी सिंह व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मामले में छेड़खानी करने, मारपीट करने, सोने का चैन छीन लेने और गाली गलौज करने का आरोप लगाया गया है.
पुलिस ने अलग से किया मामला दर्ज
जुगसलाई पुलिस ने पूरे मामले में सरकारी कार्य में बाधा डालने और नाजायज मजमा बनाने का एक मामला अलग से दर्ज किया है. यह मामला जुलाई थानेदार राजेंद्र कुमार दास के बयान पर दर्ज किया गया है. मामले में सनी सिंह, रोहित, राहुल, सुमित, जनार्दन पांडे और दशरथ पांडे के अलावा अन्य को आरोपी बनाया गया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. मामला कुछ और था और लोगों ने मामले को पूरी तरह से बदल दिया है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading