Garhwa-Crime : गढ़वा के बिशुनपुरा में बम से उड़ाया ग्रामीण का घर, लोगों मे दहशत, जांच में जुटी पुलिस

राशिफल

अभय तिवारी / गढ़वा : गढ़वा जिला के बिशुनपुरा प्रखंड क्षेत्र के अमहर खास पंचायत अंतर्गत कोइरी टोला निवासी बनारसी मेहता के मिट्टी के घर पर अज्ञात लोगों ने बमबाजी कर दी। इससे घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घर की दीवारें चारों तरफ से टूट-फूट गयी हैं, जबकि घर का ऊपरी हिस्सा भी गिर गया है। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। सभी अन्यत्र गये हुए थे। इस कारण किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद से लोग इतने डरे-सहमे हुए हैं कि कोई किसी से बात भी नहीं करना चाह रहा है। घटना बीती रात करीब एक बजे की बतायी जा रही है। घटना से क्षेत्र में दशहत का माहौल है। बम विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी। (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

बम विस्फोट की घटना में बनारसी मेहता के घर का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मुखिया ललित नारायण सिंह पीड़ित परिवार के घर गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दिया। थाना प्राभारी बुधराम समद ने पीड़ित के घर जाकर तहकीकात शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि घटना को घर से कुछ दूरी से अंजाम दिया गया है। घर से 200 मीटर की दूरी तक एक बिजली का तार पाया गया है, जिससे साफ प्रतीत होता है कि इसी तार के जरिये विस्फोट को अंजाम दिया गया है। (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

बनारसी मेहता परिवार वालों ने बताया की विस्फोट की आवाज सुनकर हमलोग पूरी तरह से सहम गए। मंगलवार की सुबह बड़ी संख्या में लोग बनारसी मेहता के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं इस घटना से परिजनों के अलावा आसपास के लोगों मे भी दशहत देखा जा रहा है। घटना की तहकीकात करने में खुद नगर डीएसपी जुटे हुए है। घटनास्थल का उन्होंने स्वयं मुआयना भी किया।

Must Read

Related Articles