खबरjharkhand Chatra bjp nomination- चतरा से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने दाखिल...
spot_img

jharkhand Chatra bjp nomination- चतरा से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने दाखिल किया पर्चा, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी व प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल रहे मौजूद

राशिफल


चतरा: चतरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने अपना पर्चा दाखिल कर लिया है. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी मौजूद थे. नामांकन दाखिल करने के बाद एक जनसभा का भी आयोजन किया गया. जिसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने संबोधित किया.(नीचे भी पढ़े)

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. देश मे मोदी की गारंटी ही चल रही है. श्री मरांडी ने राज्य सरकार पर हमला बोला, कहा कि महागठबंधन की सरकार में भ्रष्टाचारियों व माफियाओं की ही चलती है, जिस तरह का काम हो, उसे हर हाल में कराना है. इसलिए राज्य सरकार व केंद्र सरकार की मजबूती के लिए भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे. साथ ही सभा को प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने भी संबोधित किया.(नीचे भी पढ़े)

उन्होने कहा कि भाजपा की एक ऐसी पार्टी है कि जो सभी को बराबर की भावना से देखती है. उन्होने कहा कि देश अभी सही व्यक्ति के हाथ में है जिससे विकास देश में दिख रहा है. भाजपा का नारा है कि सबका साथ सबका का विश्वास उसी आधार पर पार्टी आगे बढ़ती है. चतरा सीट में कालीचरण सिंह के सामने इंडिया गठबंधन ने केएन त्रिपाठी होंगे. साथ ही राजद नेता गिरिनाथ सिंह भी चतरा से अपना भाग्य निर्दलीय प्रत्याशी से रुप में आजमाएंगे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading