jamshedpur-Workers-college-ABVP : यूजी व पीजी का परीक्षा फार्म भरने में छात्रों को करना पड़ रहा अधिक पैसे का भुगतान, न बैंक लौटा रहा पैसे न कोल्हान यूनिवर्सिटी, छात्र परेशान

राशिफल

Jamshedpur : कोल्हान विश्वविद्यालय में इन दिनों UG 3rd व 6th semester तथा PG 4th semester का परीक्षा फॉर्म अभी ऑनलाइन के माध्यम से भरवाया जा रहा है. इसको लेकर छात्रों को अनेको दिक्कतें आ रही हैं. छात्र ऑनलाइन पेमेंट तो कर रहे हैं, लेकिन ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद उनका बैंक से पैसा कट जा रहा है, परंतु फॉर्म में पेमेंट नहीं हो पा रहा है. ऐसे में छात्र दो से तीन बार पेमेंट कर दे रहे हैं. इससे उनका पैसा भी अधिक लग रहा है. वह राशि न तो बैंक के द्वारा वापस की जा रही है और न ही यूनिवर्सिटी के द्वारा. UG 3rd semester का एग्जामिनेशन फॉर्म भरने में मात्र एक सब्जेक्ट भरने का ऑप्शन आ रहा है. ऐसे में वैसे छात्र जो दो विषयों में फेल हुए हैं वह फॉर्म कैसे भरेंगे?

इसके मद्देनजर शुक्रवार को मानगो स्थित जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में कॉलेज की अभाविप इकाई ने प्रचार्य डॉ एस पी महालिक को विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक के नाम एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से अभाविप ने विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक से मांग की है कि छात्रों को जो दिक्कतें आ रही हैं, उसे जल्द से जल्द दूर किया जाए, ताकि वे अपना फॉर्म बिना किसी दिक्कत के भर सकें. इस दौरान कॉलेज इकाई के अध्यक्ष सुजीत महतो, सागर ओझा, बापन घोष, अनिप अनुरंजन व मुकेश प्रसाद उपस्थित थे.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles