खबरWest-Singhbhum : फोटोग्राफर एसोसिएशन ऑफ वेस्ट सिंहभूम ने किया मंत्री मिथिलेश ठाकुर...
spot_img

West-Singhbhum : फोटोग्राफर एसोसिएशन ऑफ वेस्ट सिंहभूम ने किया मंत्री मिथिलेश ठाकुर को कोरोना संकट काल में जनसेवा के लिए सम्मानित, मंत्री ने दिया हरसंभव मदद का भरोसा

राशिफल

Chaibasa : फोटोग्राफर एसोसिएशन ऑफ वेस्ट सिंहभूम (Photographers Association of West Singhbhum) के द्वारा झारखण्ड के पेयजल स्वच्छता मंत्री (Drinking Water Sanitation Minister) मिथिलेश ठाकुर को सम्मानित (Honored) किया गया। मंत्री मिथिलेश ठाकुर को कोरोना (Corona) संकट काल में जनता की सेवा करने के लिए यह सम्मान पश्चिम सिंहभूम के फोटोग्राफरों ने दिया। एसोसिएशन के सदस्यों ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर को एक पौधा भेंट किया और एसोसिएशन की ओर से एक प्रशस्ति पत्र (Citation) भी ससम्मान प्रदान किया गया। इस अवसर पर मंत्री श्री ठाकुर ने फोटोग्राफर एसोसिएशन ऑफ वेस्ट सिंहभूम के कार्यों की प्रशंसा की और उनकी एकजुटता की सराहना की। एसोसिएशन के द्वारा भी कोरोना से बचाव के लिए लोगों को सरकारी निर्देशों की जानकारी देकर जागरूक किया जा रहा है और मास्क वितरण कर सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने एसोसिएशन को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा की मंत्री श्री ठाकुर को दिया गया यह मात्र एक सम्मान नहीं बल्कि जनता का उस जनप्रतिनिधि के लिए प्यार है जो खुद की परवाह किये बिना लोगों की सेवा में दिन रात लगे रहे हैं। गरीबों को राशन, दवा पहुंचाना हो या फिर उन्हें आर्थिक मदद करनी हो, हर तरह की मुसीबत से उबारने के लिए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अपनी ताकत झोंक दी थी। बता दें कि मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोरोना संकट काल के लॉकडाउन पीरियड से ही जनता की सेवा में दिन रात एक किये हुए हैं। न सिर्फ मंत्री के तौर पर बल्कि एक इन्सान होने के नाते मानवता की सेवा करने के उद्देश्य से वे निजी तौर पर भी कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। मंत्री मिथिलेश ठाकुर लोगों की मदद करते करते खुद भी कोरोना पोजिटिव हो चुके थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद वे काफी दिनों तक अस्पताल में इलाजरत रहे। बावजूद उन्होंने लोगों को मदद पहुंचाने का कार्य नहीं रोका। अस्पताल में भी रहकर उन्होंने कोरोना पीड़ितों की मदद की। इसके बाद कोरोना को मात देकर जब वे स्वस्थ होकर वापस लौटे तो उन्होंने मिसाल कायम करते हुए अपना प्लाज्मा डोनेट किया। मंत्री की इस पहल से काफी लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने का प्रोत्साहन मिला। आज प्लाज्मा डोनर की भी संख्या बढ़ रही है। इस अवसर पर गुलजार अहमद, मनीष साह, रूपेश कुमार विक्की, विकास बोस, अनूप सिंह, सोनू शर्मा, भीम सरकार, जॉनी कुमार निषाद, सन्नी गुप्ता, शंभु तिवारी, संतोष कुमार रवि, रामअवतार राम, प्रीतम कुमार, श्याम भूत समेत एसोसिएशन के दर्जनों सदस्य उपस्थित थे।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading