क्राइमsaraikela burning hywa : कांड्रा के पास धू धूकर जल गयी हाइवा,...
spot_img

saraikela burning hywa : कांड्रा के पास धू धूकर जल गयी हाइवा, लदा था पिलेट

राशिफल

सरायकेला : सरायकेला खरसावां जिला के कांड्रा थाना अंतर्गत मंडल होटल से कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े एक हाइवा में अचानक आग लग गई. किसी को कुछ समझ में आता इससे पहले आग ने हाइवा को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया और हाइवा धू- धू कर जल उठा. वहीं आग लगने से कुछ देर के लिए सड़क पर अफरा- तफरी मच गई. घटना रविवार सुबह करीब 8: 00 बजे के आसपास की बतायी जा रही है. (नीचे देखे पूरी खबर )

बताया जा रहा है कि कुछ देर पहले ही चालक हाइवा खड़ी कर होटल में चाय पीने गया था कि हाइवा में आग लग गई. आसपास के लोगों ने हाइवा को जलते देख कर कांड्रा थाना और आधुनिक पावर एंड नैचुरल रिसोर्सेज कम्पनी के अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही कांड्रा थाना पुलिस साथ साथ दमकल वाहन भी मौके पर पहुंची. दमकल वाहन ने पानी की बौछार कर पूरी तरह से आग पर काबू पाया. (नीचे देखे पूरी खबर )

शॉट सर्किट से हाइवा में आग लगने की बात सामने आ रही है. हालांकि इस घटना में हाइवा को नुकसान होने के अलावा कोई हताहत नहीं हुआ है. संयोग रहा कि सुबह का वक्त होने के कारण सड़क किनारे ज्यादा वाहन नहीं खड़ा था अन्यथा अन्य वाहनों को भी नुकसान हो सकता था. प्राप्त जानकारी अनुसार बड़ौदा ट्रांसपोर्ट की हाइवा संख्या जेएच 05 एडी 5236 रूंगटा माइंस से पिलेट (लोहे की गोली) लेकर ओसीएल (नीलांचल) कम्पनी आ रही थी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading