मनोरंजनdelhi-sheher-song- रेणुका पंवार और केडी का धमाकेदार गाना "दिल्ली शहर" हुआ वायरल
spot_img

delhi-sheher-song- रेणुका पंवार और केडी का धमाकेदार गाना “दिल्ली शहर” हुआ वायरल

राशिफल

मुंबई : वायरल हरियाणवी और हरियाणवी म्यूजिक की क्वीन कहें जानें वाली रेणुका पंवार एक साथ  ‘दिल्ली शहर’  नाम के एक डांस गाना के लिए आए है. इस वीडियो में टैलेंटेड एक्टर कुल दीप कौशिक (केडी) और कनिष्क शर्मा हैं जिन्होंने इस रोमांटिक-कॉमेडी प्रेम कहानी में अपना अलग तड़का लगाया है. हाल के वर्षों में रीजनल म्यूजिक की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गयी है. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री रीजनल म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे आगे रही है और इसकी सफतला हरियाणवी सिंगर्स की ग्रोथ को देखकर पता चलती है. यह गाना उभरती हुई इंडस्ट्री में एक नया फ्लेवर जोड़ता है. इस गाना का म्यूजिक अमन लालजी द्वारा दिया गया है और इसके कम्पोजीशन का श्रेय राज मवार को जाता है. इस गाना के खूबसूरत लिरिक्स प्रिंस कान्हा खेड़ा द्वारा लिखे गए है. (नीचे भी पढ़ें)

इस गाना का बेहतरीन म्यूजिक वीडियो के निदेशन म्यूजिक वीडियो के सरताज जाने-माने निदेशक दीपेश गोयल द्वारा किया गया है.   इस वीडियो में कुलदीप कौशिक ( केडी) और यूट्यूब की ‘डांस एंड एक्सप्रेश नक्वीन’ कनिष्का को एक साथ देखने का मौका मिलेगा. इस गाना की कहानी एक पति-पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनके बीच की नोंक-झोंक दिखाई देती है | वीडियो में पत्नी पती से दिल्ली वाली चुनरी की मांग करती है और एक साथ समय बिताने के लिए पती को प्यार से मनाती है। उनकी प्यारी नोक-झोक परदे पर देखने में बहुत अच्छी लगती है.वायरल हरियाणवी के साथ अपनी पहली रिलीज के बारे में बोलते हुए, रेणुका पंवार ने कहा, “म्यूजिक किसी भी अवसर को एक खुशी के अवसर में बदलने की शक्ति रखता है. वायरल हरयाणवी के लेबल के तहत यह मेरा पहला गाना है और मुझे टीम के साथ इस गाने को बनाने में बहुत मजा आया. मैं वायरल हरियाणवी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया और इस गाने के लिए उन्होंने मुझे चुन. मैं अपने फैंस और प्रशंसको को यह गाना सुनने के लिए इंतजार कर रही हूं, और आशा करती हूं कि वे इस गाना को पसंद करेंगे और हमें सपोर्ट करते रहेंगे।” (नीचे भी पढ़ें)

अपने नए हिट गाने पर कमेंट करते हुए केडी कहते हैं-“दिल्ली शहर के लिए शूटिंग करना बहुत ही अच्छा और मनोरंजक रहा है. यह गाना शानदार बीट्स का एक पैकेज था और कनिष्क शर्मा,  हमारे बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर दीपेश गोयल और वायरल हरियाणवी की पूरी टीम के साथ काम करके मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा.” इस नई रिलीज़ पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कनिष्क शर्मा ने कहा,’ हरियाणवी गाना में काम करने का मौका मिलने से मुझे घर वापसी का अहसास हुआ है. यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसे सुनकर एक सुखद अनुभव होता है. यह गाना पति और पत्नी के बीच खुशी और मस्ती भरे पलों को सामने लाता है. मेरा इस गाना की मेकिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा. मैं आशा करती हूं के दर्शकों को यह गाना पसंद आये और वे अपना प्यार हम पर बरसातें रहे.
 

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading