मनोरंजनMelodius Evening on Kishore Kumar's birthday : कितना चाहा मगर फिर उठ...
spot_img

Melodius Evening on Kishore Kumar’s birthday : कितना चाहा मगर फिर उठ ना सका, फेसबुक पर इनके जो एक बार आ गया …

राशिफल

जमशेदपुर : ‘हर तरफ मस्तियां, हर तरफ दिलकशी, मुस्कुराते दिलों में खुशी ही खुशी …’, ‘कितना चाहा मगर फिर उठ ना सका, फेसबुक पर इनके जो एक बार आ गया …’. कुछ ऐसा ही आलम था आज की शाम जमशेदपुर कलाकार मंच द्वारा फेसबुक पर आयोजित, इस सदी के महान गायक स्वर्गीय किशोर कुमार के जन्मदिन पर आयोजित संगीत समारोह का जिस का मंचन जायसवाल कंपलेक्स साकची जमशेदपुर में किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजसेवी एवं गीत- संगीत में गहरी रुचि रखने वाले कमल किशोर अग्रवाल थे, जो कि खुद एक अच्छे गायक है. उन्होंने कार्यक्रम का आगाज “घुंघरू की तरह बजता ही रहा हूं मैं” अपनी मधुर आवाज में गाकर किया.

जमशेदपुर कलाकार मंच के अध्यक्ष संजीव बनर्जी ने “शायद मेरी शादी का ख्याल ‘युगल गीत सुमित्रा बनर्जी के साथ प्रस्तुत किया तथा मंच के सचिव राजा बरुआ ने मेरे नैना सावन भादो गाकर कार्यक्रम को और भी बेहतरीन बनाया. एक तरफ जहां गायिका बॉबी ने एक बंगाली गाना “अधो आलो छाया ते” और एक हिंदी गाना गाकर कार्यक्रम को एक नई बुलंदियों पर पहुंचाया, वहीं दूसरी तरफ शहर के नामचीन कलाकार हिरोक सेन और मनप्रीत ने “आपकी आंखों में कुछ” गाकर अद्भुत समा बांध दिया. शहर के अन्य नामचीन गायक बलदेव और उनकी बेटी मनप्रीत के गायन से तो मानो बारिश में इंद्रधनुषी छटा बिखर गई.

कार्यक्रम में शामिल अपने अपने साजों के माध्यम से गानों को पूर्णता प्रदान करने के लिए ढोलक पर शिबू सेन, की-बोर्ड पर बीजू , अक्टो पैड पर राहुल, जबकि तबला पर चिंटू और बेस गिटार पर स्वरूप राय तथा लीड गिटार पर अफरोज अनवर मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान पूरी सामाजिक दूरी एवं सावधानियों का एहतियात बरता गया तथा संचालन मनोज जयसवाल एवं विनीत श्रीवास्तव ने किया.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading