खबरAdityapur : आदित्यपुर नगर निगम के लिए जी का जंजाल बनता जा...
spot_img

Adityapur : आदित्यपुर नगर निगम के लिए जी का जंजाल बनता जा रहा है क्षेत्र में फैला कचरा, टीपर व ट्रैक्टर चालक जहां-तहां फेंक रहे कचरा, एक ट्रैक्टर चालक को लोगों ने पकड़ा, चेतावनी देकर छोड़ा

राशिफल

Adityapur : सरायकेला-खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर नगर निगम (Adityapur Municipal Corporation) के लिए निगम क्षेत्र का कचरा (Garbage) जी का जंजाल बनता जा रहा है. कचरा प्रबंधन का कोई विकल्प नहीं होने के कारण नगर निगम क्षेत्र में गंदगी का अंबार (Mess) लगा हुआ है. टीपर चालक चोरी-छिपे निगम क्षेत्र के कचरों को जहां-तहां फेंक रहे हैं. कभी नदी के तट पर तो कभी सुनसान इलाकों में शहर की गंदगी को फेंककर चालक निगम का बोझ हल्का कर रहे हैं. इधर टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग (Tata-Kandra Main Road) के सर्विस रोड पर निगम क्षेत्र की गंदगी फेंक रहे ट्रैक्टर चालक को स्थानीय लोगों ने दबोचा और भविष्य में दोबारा पंचायत क्षेत्र में कचरा फेंकने आने पर सख्त सजा दिए जाने की चेतावनी दी है.

आपको बता दें कि आदित्यपुर नगर निगम के टीपर और ट्रैक्टर चालक सरायकेला जिले के गम्हरिया से होकर गुजरनेवाले टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग के सर्विस रोड के किनारे निगम क्षेत्र के कचरों को फेंक रहे थे, जिससे पूरे इलाके के लोग दुर्गंध और बदबू से परेशान थे. इधर मंगलवार को स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को कचरा फेंकते रंगे हाथ दबोचा और चेतावनी देकर छोड़ दिया. ये कोई पहला मौका नहीं है, जब आदित्यपुर नगर निगम का कचरा बगैर अनुमति के जहां-तहां फेंका जा रहा था. इससे पूर्व भी निगम क्षेत्र के कचरे को लेकर विवाद सामने आते रहे हैं. आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में डोर-टू-डोर कचरे का उठाव लगभग ठप पड़ा है. ये गंदगी सड़कों के किनारे की है, जिसे खुलेआम सड़कों के किनारे फेंका जा रहा है. हालांकि इस बार निगम के चालक नहीं बल्कि सड़क बनानेवाली कंपनी जेआरडीसीएल की ओर से शहरी कचरों को सर्विस रोड के किनारे फेंकवाया जा रहा था.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading