jamshedpur-news-मंगलवार से खुल गया जमशेदपुर का डीसी ऑफिस समेत कई कार्यालय, डीसी समेत कई कर्मचारी दूरी बनाकर कर रहे काम-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. इधर जमशेदपुर में भी लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े और मौत का सिलसिला जारी है. आलम ये हैं, कि धीरे- धीरे कोरोना अब सरकारी कर्मियों के साथ पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों को भी शिकंजे में ले रहा है. बीते शनिवार को जिला परिवहन अधिकारी और तीन अन्य कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद परिवहन कार्यालय को सील कर दिया गया था. साथ ही जिला पुलिस मुख्यालय और जिला मुख्यालय को भी तीन दिनों के लिए सील करते हुए सेनेटाइज कराया गया.

Advertisement
Advertisement

इधर 72 घंटे बाद मंगलवार को जिला मुख्यालय खुलने के बाद जिले के उपायुक्त फिर से कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होने कार्यालय परिसर में प्रवेश करने से पहले कार्यालय का निरीक्षण किया औक मौजूद कर्मियों को जरूरी दिशा निर्देश दिया. इस दौरान कार्यालय में प्रवेश करने से पहले उपायुक्त ने खुद को सेनेटाइज किया और मौजूद कर्मियों को भी खुद को सेनेटाइज करने के बाद ही कार्यालय का कामकाज करने का निर्देश दिया. वैसे इस दौरान उपायुक्त ने मीडिया से दूरी बनाए रखा.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply