spot_img

jamshedpur-chhath-song-पंचायत चुनाव पर केंद्रित महापर्व छठ गीत “अंकित आनंद बेटा बा तोहार” यूट्यूब पर रिलीज़

राशिफल

जमशेदपुरः आसन्न त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर केंद्रित महापर्व छठ की विशेष गीत “अंकित आनंद बेटा बा तोहार” शनिवार को यूट्यूब पर रिलीज़ हुई. जमशेदपुर के उदीयमान युवा पार्श्व गायक बिकेश सहाय ने इस गीत को स्वर दिया है। वहीं गाने के बोल सुनील सहाय एवं अंकित आनंद ने लिखी है। जमशेदपुर की शोभा म्यूज़िक स्टूडियो में गीत की रिकॉर्डिंग पूरी हुई है। शनिवार शाम को सिदगोड़ा के सुखिया रोड स्थित शोभा म्यूज़िक स्टूडियो में ‘अंकित आनंद बेटा बा तोहार’ छठ गीत का लोकार्पण संपन्न हुआ। अब यह गीत यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है, वहीं सोशल मीडिया के मार्फ़त भी इस गाने को प्रचारित और प्रसारित की जायेगी। (नीचे भी पढ़ें)

गाने के लोकार्पण के मौके पर युवा समाजसेवी और बीजेपी नेता अंकित आनंद ने बताया कि यह गीत महापर्व छठ और पंचायत चुनाव पर विशेष रूप से केंद्रित है। एक प्रत्याशी के रूप में छठ परमेश्वरी से आशीर्वाद और विजयी बनाने की गुहार है। बताया कि वीडियो गीत में अंकित आनंद के भविष्य के लोकउपयोगी कार्यों, उपलब्धियों को दर्शाने के अलावे भविष्य की कार्ययोजनाओं को भी दिखाने की हर मुमकिन कोशिश की गई है। अंकित आनंद ने बताया कि राजनीति या चुनाव समाज को तोड़ती है, जबकि महापर्व छठ समाज को जोड़ने और एकरूपता के लिए विश्वविख्यात है। (नीचे भी पढ़ें)

बिहारी अस्मिता की यह बानगी है कि जहां यह आम प्रचलन है कि लोग उगते सूरज के साथ रहते हैं, वहीं हम बिहारी पहले डूबते सूर्य को अर्घ्य देते हैं। क्योंकि यह शास्वत सच है कि जो अस्त होता है उसका उदय भी निश्चित है। अंकित ने बताया कि मां छठ परमेश्वरी और भगवान भास्कर के आशीर्वाद से इसबार के चुनावी दंगल में उतरेंगे। उन्हें उम्मीद है कि गोविंदपुर और घोड़ाबंधा के लोगों के अलावे समूचे जमशेदपुर की जनता का प्यार और समर्थन इस गीत के मार्फ़त मिलेगी। इस गीत को वोकल फ़ॉर लोकल की सोच के साथ जमशेदपुर के युवा पार्श्व गायक बिकेश सहाय के स्वर में तैयार की गई ताकि स्थानीय कलाकारों को निरंतर उल्लेखनीय अवसर मिलती रहे। गीत के लोकार्पण के मौके पर बतौर मुख्यातिथि प्रख्यात गणित शिक्षक विजय कुमार शर्मा, विश्व भोजपुरी विकास परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी, उपाध्यक्ष मुन्ना चौबे, महासचिव मिथिलेश श्रीवास्तव, अप्पु तिवारी, अरविंद उपाध्याय, सुनील सहाय, गायक बिकेश सहाय, अंकित आनंद, अमन राज, अशोक स्वामी, पंकज मिश्रा, नितेश सहाय सहित अन्य मौजूद थें।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!