spot_img

arka-jain-university-अरका जैन यूनिवर्सिटी के सात विद्यार्थी लेंसकार्ट कंपनी में तीन लाख के पैकेज पर लॉक

राशिफल

जमशेदपुर : अरका जैन यूनिवर्सिटी के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के हेड हिमांशु सिन्हा ने बताया कि गत दिनों सुप्रसिद्ध आई वेयर कंपनी लेंसकार्ट द्वारा सत्र 2022 में उत्तीर्ण होने वाली बी ऑप्टोमेट्री के छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया. जो चार कठिन चरणों में संपन्न हुआ. वर्चुअल मोड में छात्रों की एचआर स्क्रीनिंग और लेंसकार्ट कार्यालय में  एओएन टेस्ट तथा एओएम टेस्ट में शॉर्टलिस्ट हुए छात्रों की प्रतिभा को अंततः पर्सनल इंटरव्यू की कसौटियों पर परखने के उपरांत अंतिम रूप से सात छात्रों का चयन तीन लाख वार्षिक पर किया गया है. (नीचे भी पढ़ें)

सिन्हा ने जानकारी दी कि इन्हें कार्यकारी-ऑप्टोमेट्रिस्ट का महत्त्वपूर्ण प्रोफाइल मिला है. सभी चयनित छात्र लेंसकार्ट के विभिन्न कार्यालयों तथा स्टोर में अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे. मुख्यतया इन छात्रों को आई चेक अप तथा डिस्पेंसिंग और प्रोडक्ट रिकमेंडेशन छेत्र में अपनी सेवाएं प्रदान करती हैं. ज्ञात हो कि लेंसकार्ट आई वेयर बिजनेस में आज देश की सबसे तीव्र गति से बढ़ने वाली आई वेयर कंपनी है. माइक्रोसॉफ्ट के एक भूतपूर्व  इंजीनियर युवा उद्यमी ने इस कंपनी की नींव सन 2010 में रखी थी. आज हर अपने विभिन्न उत्पादों और सेवाओं जिनमें के जरिए ये कंपनी हर महीने 1 लाख से ज्यादा लोगों तक पहुंचती है. अपने ऑनलाइन पोर्टल तथा अत्याधुनिक स्टोर के अलावा लेंसकार्ट ने अपनी अद्वितीय होम आई चेक अप सर्विस के जरिए ये सफलता हासिल की है. (नीचे भी पढ़ें)

चयन प्रक्रिया के दौरान सब्जेक्ट मैटर पर छात्रों की अच्छी पकड़ और बेहतरीन कम्युनिकेशन स्किल के प्रदर्शन से चयनकर्ता काफी प्रभावित हुए हैं और भविष्य में भी अरका जैन में कैंपस प्लेसमेंट करने का भरोसा दिया है. ऑप्टोमेट्री के प्रथम बैच के छात्रों की इस बेहतरीन उपलब्धि से छात्रों एवं शिक्षकों में हर्ष व्याप्त है. यूनिवर्सिटी निदेशक अमित श्रीवास्तव, कुलपति डॉ. एस एस रजी, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. अंगद तिवारी समेत अन्य अधिकारियों व शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बधाई देते हुए चयनित छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. चयनित छात्रों में सबाहत ज़िया, हीबा बिलाल, के. कृतिका राव, भावना कुमारी, पूजा कुमारी, शुभादीप कार एवं वर्षा कुमारी गुप्ता शामिल है. 

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!