spot_img

jamshedpur-suicide-बिष्टुपुर में राउरकेला के युवक की आत्महत्या की कहानी आयी सामने, मौत के पहले जारी किया है 3 वीडियो, यह तीनों वीडियो-www.sharpbharat.com पर देखिये-कितना मार्मिक वीडियो है-जो सिस्टम, पारिवारिक विवाद और पूरे चूड़ीवाला परिवार पर उठा रहा है सवाल-देखिये-video

राशिफल

देखिए वीडियो-video

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बिष्टुपुर डायगनल रोड स्थित ओम टावर के ऊपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस की तफ्तीश की गयी है. इस तफ्तीश में यह बातें सामने आयी है कि राहुल अग्रवाल एक दिन पहले ही जमशेदपुर आये थे. वह बिष्टुपुर स्थित होटल केसी मैनोर में कमरा बुक कराया था. रात करीब साढ़े दस बजे उसने होटल में चेक इन किया था. वह होटल के कमरा नंबर 101 में ठहरा हुआ था. राहुल अग्रवाल वहां रहने के दौरान होटल के कर्मचारी को उसकी हरकत पर शक हुआ क्योंकि रस्सी कर्मचारियों ने देख लिया था. उनको आशंका थी कि कहीं कोई गलत कदम नहीं उठा लें, जिसके बाद उसको कहा गया था कि होटल को चेक आउट कर दें. इसके बाद वह गुरुवार की दोपहर एक बजे चेक आउट किया और सारे सामान को होटल में रखवा दिया. होटल में सामान रखकर वह ओम टावर गया और बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल से कूदकर जान दे दी. उसने आत्महत्या करने के ठीक पहले अपने भाई को वाट्सएप पर मैसेज भेजा कि वह मौत को गले लगाने जा रहा है और अपना सुसाइड नोट भेजा है. उसने होटल में सुसाइड करने के पहले चार वीडियो बनाया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

मृतक की फाइल तस्वीर, मरने के पहले जो वीडियो बनाया गया था.

इसमें उन्होंने अपने वैवाहिक संबंधों और कारोबारी प्रदीप चूड़ीवाला और अपनी पत्नी के साथ संबंधों को उजागर किया है और आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया है. उन्होंने अंतिम समय में यह जरूर कहा है कि वह अपने दोनों बच्चों का भविष्य बनाना चाहता था. ज्वाइंट फैमिली के कारण उसके साथ प्रदीप चूड़ीवाला की बेटी वर्षा चुड़ीवाला के साथ झगड़ा होता था. नवंबर 2012 में राहुल अग्रवाल की शादी हुई थी. राहुल अग्रवाल बिल्डर है और राउरकेला का रहने वाली है, जिसकी शादी सोनारी निवासी प्रदीप चूड़ीवाला की बेटी वर्षा के साथ हुई थी. शादी के बाद से विवाद हो रहा था. वर्षा चुड़ीवाला ने सोनारी थाना में राहुल और उसके माता पिता के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए न्यायालय परिवाद दर्ज कराया था. इसके बाद राहुल के माता पिता और उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया था. उसके बाद से ही राहुल काफी शोषित हो रहा था. उसका जमशेदपुर पुलिस भी बात नहीं सुन रही थी. इसके बाद उसने यह गम झेल नहीं पाया और उसने आत्महत्या किया है. उसने तीन वीडियो रिकॉर्ड किये है. उसने अपनी पूरी पीड़ा बतायी है. उन्होंने यह जरूर अपने घरवालों से अपील की है कि जमशेदपुर में अंतिम संस्कार करना और उसके अस्थियों को किसी को विसर्जित नहीं करना है क्योंकि उसकी आत्मा जमशेदपुर में ही रहेगी. जमशेदपुर में रहकर ही वह देखेगी चूड़ीवाला परिवार का क्या हश्र होता है. उसने कहा है कि काफी वर्षो के बाद उसका अस्थी विसर्जन हरिद्वार में कर दिया जाये, लेकिन अभी तो एकदम नहीं. उसने मार्मिक वीडियो बनाया है, जिसको देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे, भावुक हो जायेंगे. इस वीडियो ने पूरे पारिवारिक रिश्तों में आ रही दरार और किस तरह के हालात उत्पन्न हो रहे है, इसको भी बयां कर रहा है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!