खबरJamshedpur rural student honoured - चाकुलिया के मनोहर लाल प्लस टू विद्यालय...
spot_img

Jamshedpur rural student honoured – चाकुलिया के मनोहर लाल प्लस टू विद्यालय में मैट्रिक के टॉप थ्री विद्यार्थियों को किया गया सम्मनित, बीडीओ ने की मतदान करने की अपील

राशिफल

चाकुलिया : चाकुलिया के मनोहर लाल प्लस टू उच्च विद्यालय परिसर में गुरुवार को शिक्षक और अभिभावकों की बैठक सह प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित हुआ. बैठक में मैट्रिक परीक्षा 2024 में विद्यालय की टॉप थ्री स्थान पाने वाले विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को सम्मानित किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में बीडीओ आरती मुंडा उपस्थित थी. बीडीओ ने बैठक में उपस्थित लोगों को मतदान को लेकर सभी को शपथ दिलाई. मौके पर संबोधित करते हुए बीडीओ आरती मुंडा ने कहा कि बच्चों के बेहतर प्रदर्शन में सभी अभिभावक बधाई के पात्र हैं. उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह आगे भी इसी तरह मेहनत करें और सफलता प्राप्त कर अपना और परिवार के साथ साथ क्षेत्र का नाम रोशन करें. मौके पर उपस्थित अभिभावकों को आगामी लोकसभा चुनाव में बढ़ चढ़कर मतदान करने की बात कही. अवसर पर सेवानिवृत शिक्षक मनिंद्रनाथ पालिक ने कहा कि अनुशासन ही देश को महान बनाता है. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कहा कि परीक्षा में उत्तीर्ण सभी विद्यार्थी बधाई के पात्र हैं और अनुत्तीर्ण होने वाले विद्यार्थी हताश न हो और भी मेहनत कर आगे सफलता प्राप्त करें. अवसर पर अतिथियों द्वारा मैट्रिक 2024 में विद्यालय की प्रथम टॉपर भूमिका महतो, द्वितीय टॉपर मधुमिता महतो और तृतीय टॉपर संचित महतो को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. वहीं तीनों टॉपर्स के अभिभावकों को अन्य अभिभावकों द्वारा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. बैठक के अंत में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने सभी अभिभावकों को मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई और अनुरोध किया कि अगामी 25 को घर से निकलकर वोट देने जरूर जाएं और अपने साथ पांच मतदाताओं को लेकर जाएं. उन्होंने मताधिकार का प्रयोग करने और उसके अधिकार के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी. मौके पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष मदन मोहन हेंब्रम, विधायक प्रतिनिधि बुलबुल मंडल, अरविंद गिरी, शिक्षक उमाशंकर पाल, सराय हांसदा, पुरुषोत्तम आनंद, गौतम मंडल ,बहादुर हांसदा, एन बास्के, जूही कुमारी, रश्मि सिंह समेत अन्य शिक्षक उपस्थित थे. अंत में धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य सुभाषचंद्र महतो ने दी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading