StrategyPoliticsJharkhand bjp - झारखंड भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में एकजुटता...
spot_img

Jharkhand bjp – झारखंड भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में एकजुटता दिखाने की कोशिश, सारे नेता एक मंच पर नजर आये, 2024 के चुनाव की तैयारी

राशिफल

रांची : झारखंड भाजपा का प्रदेश कार्यसमिति की बैठक राजधानी रांची के सरला बिरला सभागार में शुरू हुई. एक दिनवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुबर दास, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, भाजपा के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, भाजपा के राज्यसभा सांसद सह ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष समीर उरांव, भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन कर्मवीर सिंह, महामंत्री प्रदेश प्रदीप कुमार वर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे. (नीचे भी पढ़ें)

भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी के निर्देश पर सारे बड़े नेता एक मंच पर नजर आये. इस दौरान जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी समेत अन्य नेतागण मौजूद थे. इस दौरान भाजपा के 2024 के चुनाव को लेकर तैयार रहने की अपील की. आपसी मतभेद को भुलाकर चुनाव में जीत के लिए एक साथ लगने की अपील की. इस दौरान सारे लोगों ने झारखंड सरकार के खिलाफ आंदोलन को तेज करने को कहा गया. (नीचे पढ़ें पूरी खबर)

जिला स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने और जहां भी आपसी दूरी है, उसको दूर कर आगे बढ़ने की अपील की गयी. केंद्र में भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने पर कार्यक्रम की भी रुपरेखा तय की गयी है. इस दौरान यह तय किया गया कि 2024 के लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में बूथ को मजबूत बनाने की मुहिम चलाये जाये, जिससे जीता जा सकता है. इस दौरान सभी ने एकजुटता दिखायी. हालांकि, यहां कार्यकर्ताओं का दर्द को भी नेताओं ने रखा और बताया कि जिला स्तर पर कई समस्या है, जिसको दूर करने के लिए प्रदेश स्तर से बातचीत किया जाना चाहिए.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading