कंपनी एंड ट्रेड यूनियनtata-steel-incident-टाटा स्टील में प्रेमी ने ही लक्ष्मी सोरेन पर किया था कातिलाना...
spot_img

tata-steel-incident-टाटा स्टील में प्रेमी ने ही लक्ष्मी सोरेन पर किया था कातिलाना हमला, वैलेंटाइन डे के दिन ही एकतरफा प्यार में लक्ष्मी से करना चाहता था शादी, लड़की के इनकार के बाद किया था हमला, युवक ने कबूला जुर्म, गया जेल, पुलिस का खुलासा

राशिफल

पकड़ा गया युवक.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टाटा स्टील परिसर में 15 फरवरी को गंभीर अवस्था में मिली एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी निवासी लक्ष्मी सोरेन को उसी के प्रेमी आरआइटी थाना क्षेत्र (सरायकेला-खरसावां जिला) के काशीडीह गांव निवासी बादल हांसदा ने रॉड से मारकर घायल कर दिया था. पुलिस ने इसकी पुष्टी कर दी है और पूरे कांड का खुलासा कर दिया है. पूछताछ में बादल ने पुलिस को बताया कि तीन-चार सालों से लक्ष्मी के साथ प्रेम संबंध में था. वह लक्ष्मी से शादी करना चाहता था पर लक्ष्मी उससे शादी करने के लिए इंकार कर रही थी. उसने कई बार लक्ष्मी से इस मामले में बात करनी चाही पर लक्ष्मी अक्सर उसे नजरअंदाज करती थी. 15 फरवरी को लक्ष्मी बंद पड़े प्लांट में मिली. उसने कई बार उसे आवाज लगाकर रुकने को कहा पर वह नहीं रुकी. इसी बात को लेकर वह गुस्से में आ गया और पास रखे रॉड से उसे मारकर घायल कर दिया औऱ मौके से फरार हो गया. बाद में पुलिस ने उसे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सरायकेला-खरसांवा जिला के कांड्रा से गिरफ्तार किया. कागजी प्रक्रिया के बाद मंगलवार को पुलिस उसे जेल भेज देगी.

वेलेंटाईन डे को ही करना चाहता था शादी
बादल ने बताया कि प्रेम संबंध में रहने के बाद वह काफी दिनों से लक्ष्मी को शादी करने की बात कह रहा था. 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन वह लक्ष्मी से शादी करना चाहता था, पर लक्ष्मी उससे शादी नहीं करना चाहती थी. जिस वजह से वह काफी टेंशन (अवसाद) में था. 15 फरवरी को वह लक्ष्मी से बात करना चाहता था, पर वह नहीं रुकी, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने पास रखे रॉड से उस पर वार कर दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद किया काम, शिफ्ट खत्म होने पर मामा के घर भागा
बादल ने पुलिस को बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वह काफी डर गया था. उसने अपने शिफ्ट का काम खत्म किया और फरार हो गया. वह सरायकेला-खरसांवा जिला के आरआईटी थाना अंतर्गत काशीडीह गांव का निवासी है. घटना के बाद वह कांड्रा स्थित अपने मामा के घर जाकर छुप गया था.

लक्ष्मी की हालत में सुधार नहीं, सीसीयू में चल रहा इलाज
इधर लक्ष्मी को डॉक्टरों ने 16 फरवरी की सुबह से ही सीसीयू वार्ड में रखा हुआ है. 48 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे होश नहीं आया है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि जब तक लक्ष्मी को होश नहीं आ जाता तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading