jharkhand proud : झारखंड की बेटी मेघा गुप्ता सुरखियों में, गाना पोस्ट होते ही मिला लाखों लोगों का प्यार, जानें किस गाने से मेघा ने देश-विदेश में बनाई जगह

राशिफल

रांची : झारखंड की बेटी हो या बेटा म्यूजिक से लेकर हर क्षेत्र में कमाल का प्रदर्शन कर रही है. झारखंड की हजारीबाग की बेटी मेघा गुप्ता इन दिनों चर्चे में है. मेघा झारखंड समेत पूरे विदेश में छाई हुई है. वे मुंबई में भी उनकी काफी तारीख हो रही है. वहीं वह मायानगरी मुंबई में रहकर देश विदेश का भ्रमण करती है और अपने गाने ‘राजा-रानी’ से लोगों की दिलों में अपनी अलग पहचान बना रखी है. इस गाने की शूटिंग दुबई में हुई है. वहीं गाना रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही तहलका मचा दिया है. इस गाने को लाखों से अधिक लोगों ने देखा है. इस गाने में लीड रोल में मेघा और शोबी रही है. राजा-रानी के निर्देशक राहुल अरोड़ा है. (नीचे भी पढ़ें)

लक्ष्य को पाने के लिए करनी होगी मेहनत- मेघा इन दिनों मुंबई में रह रही है. वहीं वे बताती है कि मुंबई में रहना काफी संघर्ष पूर्ण रहा. वहां अकेले संघर्ष करना बेहद मुश्किल था. इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने इस क्षेत्र में जगह बनाया शुरू किया और लोगों के बीच अपनी जगह बनाई. मेघा का परिवार हाजारीबाग के ओल्ड बस स्टैंड के पास रहता है. वहीं मेघा के दो भाई है. जो हजारीबाग में ही रहते है.

Must Read

Related Articles