राजनीतिJharkhand politics big breaking : झामुमो छोड़कर सीता सोरेन भाजपा में शामिल,...
spot_img

Jharkhand politics big breaking : झामुमो छोड़कर सीता सोरेन भाजपा में शामिल, दुमका या राजमहल से मां या बेटी को भाजपा लड़ा सकती है चुनाव

राशिफल

रांची : झारखंड के लिए मंगलवार का दिन काफी महत्वपूर्ण रहा. मंगलवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक सीता सोरेन ने जहां पार्टी छोड़ दी वहीं मंगलवार की दोपहर सीता स्वयं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सीता सोरेन को भाजपा के झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सीता सोरेन ने कहा कि झारखंड का विकास उस रफ्तार से नहीं हो पा रहा है जिस रफ्तार से होना चाहिए. (नीचे भी पढे़ं)

उनके पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन ने झारखंड अलग राज्य और झारखंड के गठन को लेकर काफी मेहनत की थी, लेकिन उनको ही दरकिनार कर दिया गया और अब सीता सोरेन स्वयं खुद को भी उपेक्षित महसूस कर रही थी. सीता सोरेन के पार्टी में शामिल होने के बाद भाजपा अब उनके या उनकी बेटी को दुमका या राजमहल सीट से टिकट दे सकती है. फिलहाल कहां से उनको लोकसभा चुनाव लड़ाया जाएगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है. लेकिन यह तय है कि दुमका या राजमहल सीट से चुनाव लड़ाया जा सकता है. आपको बता दे कि दुमका से अभी सुनील सोरेन सांसद है जबकि राजमहल सीट झारखंड मुक्ति मोर्चा के हाथ में है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading