Jamshedpur-crime : मानगो के दाईगुट्टू में युवक की हत्या मामले में परिजनों ने गिरफ्तारी को लेकर थाना का किया घेराव, पुलिस ने आरोपी दादा, दादी औऱ बुआ को भेजा जेल

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : मानगो थाना अंतर्गत दाईगुटू में पिछले शुक्रवार की सुबह संपत्ति विवाद को लेकर युवक की हत्या मामले में शनिवार को मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना का घेराव कर दिया. मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. हालांकि मानगो थाना प्रभारी मिथलेश कुमार द्वारा सभी की गिरफ्तारी जल्द करने का आश्वासन देने के बाद मामला शांत हुआ. (आगे की खबर नीचे पढ़ें)

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इधर पुलिस ने मृतक के दादा बबन साहू, दादी आशा देवी औऱ बुआ शांति देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. शनिवार को मृतक उत्तम साहू के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. (आगे की खबर नीचे पढ़ें)

Advertisement

ज्ञात हो कि पिछले शुक्रवार की सुबह मानगो के दाईगुटू में मकान के बंटवारे को लेकर परिवार में जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें दादा, दादी, बुआ और परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर उत्तम पर हमला कर उसकी हत्या कर दी थी. वहीं इस झड़प में मृतक के पिता मदन साहू भी गंभीर रुप से घायल हो गए थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply